Aug 15, 2017

कश्मीर पर मोदी की बात सुनकर खुश हो गए मणिशंकर अय्यर, बोले 'मुझको सही साबित कर दिया', पढ़ें


mani-shankar-aiyar-happy-on-pm-modi-statement-on-kashmir-issue

आज कांग्रेस के नेता मणिशंकर अय्यर मोदी की बात से बहुत खुश हुए हैं. उन्होंने कहा कि मैं तो मोदी की ही बात मानता हूँ और अलगाववादियों को कश्मीरी समझकर गले लगाता हूँ. मोदी भी तो यही कह रहे हैं. उन्होंने आज कहा कि कश्मीरियों को गले लगाने से ही कश्मीर की समस्या सुलझेगी. मोदी की बात मानकर ही मैं अलगाववादियों को गले लगाता हूँ और कश्मीर की समस्या सुलझाना चाहता हूँ. आज मोदीजी ने मुझे सही साबित कर दिया है.

आपको बता दें कि आज प्रधानमंत्री मोदी ने लाल किले से कश्मीर मसले पर बोलते हुए कहा कि अब कश्मीर की समस्या को अलग तरह से सुलझाएंगे, अब ना गाली से और ना गोली से, अब कश्मीरियों को गले लगाकर कश्मीर समस्या सुलझाई जाएगी. मोदी ने एक तरह से मणिशंकर अय्यर को सही साबित कर दिया है.

पढ़ें मोदी की कश्मीर पर पूरी बात 

मोदी ने कहा जम्मू कश्मीर का विकास, जम्मू कश्मीर की उन्नति, जम्मू कश्मीर के सामान्य नागरिकों के सपनों को पूरा करने का प्रयास के लिए हम प्रतिबद्ध और कटिबद्ध हैं. हम जम्मू कश्मीर की सरकार के साथ साथ देशवासियों का भी अभिनन्दन करते हैं.

मोदी ने कहा कि कश्मीर के अन्दर जो कुछ भी होता है, बयानबाजी भी बहुत होती है, आरोप-प्रत्यारोप भी बहुत होते हैं, हर कोई एक दूसरे को गाली देने में लगा रहता है. उन्होंने कहा कि मैं साफ़ मानता हूँ कि कश्मीर में जो कुछ भी घटनाएं घटती हैं, मुट्ठी भर अलगाववादी हमेशा तरह तरह के पैंतरे बदलते रहते हैं, लेकिन उस लड़ाई को जीतने के लिए मेर दिमाग में विषय साफ़ है.

मोदी ने कहा कि यह समस्या ना तो गाली से सुलझेगी और ना ही गोली से सुलझेगी, यह समस्या अगर सुलझेगी तो हर कश्मीरी को गले लगाकर सुलझेगी और सवा सौ करोड़ देशवासी इसी परंपरा में पले बढ़े हैं. अब ना गाली से और ना गोली से, अब सिर्फ गले लगाकर समस्या सुलझेगी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: