रवि शंकर प्रसाद ने NOTA के बारे में कर दिया बड़ा खुलासा, शर्म से झुक गया कांग्रेस का सर: पढ़ें

They don't even see NOTA notification is dated Jan 2014 & Modi govt came in power in May 2014, it was enforced during UPA rule: RS Prasad
law-minister-ravi-shankar-prasad-exposed-congress-nota-politics

अगर आपने NOTA का मामला ना पढ़ा हो तो बता देते हैं, आज कांग्रेस ने गुजरात राज्य सभा चुनाव में NOTA विकल्प को ख़त्म करने के लिये सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दी थी लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने उनकी अर्जी को यह कहते हुए रिजेक्ट कर दिया कि आपने आने में बहुत देर कर दी है, NOTA का विकल्प तो 2014 में ही लाया गया था लेकिन आप आये हो 2017 में, आप लोग अब तक क्या कर रहे थे.

इसके बाद केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस के बारे में ऐसा खुलासा कर दिया जिसे सुनकर कांग्रेस का सर शर्म से झुक गया. 

रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि पूर्व कांग्रेस और UPA सरकार ने ही जनवरी 2014 में नोटिफिकेशन जारी किया था, मोदी सरकार उसके बाद मई 2014 में पॉवर में आयी थी. उन्होने कहा कि कांग्रेस सरकार ही NOTA को लेकर आयी थी और आज कांग्रेसी ही NOTA को ख़त्म करने की मांग लेकर सुप्रीम कोर्ट गए हैं.

रवि शंकर प्रसाद ने यह भी कहा कि इस राज्य सभा में बहुत सारे कांग्रेस सदस्य NOTA की वजह से ही आये हैं, ये लोग 3 साल तक खामोश रहे, अब गुजरात चुनाव में हार दिख रही है तो NOTA NOTA लगा रखा है, अब ये लोग NOTA से डर रहे हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: