Aug 1, 2017

अबू दुजाना को ठोंककर सेना ने दिया खतरनाक सन्देश, अब कोई नहीं बचेगा, सबको मिलेगी जन्नत


lashkar-commander-terrorists-abu-dujana-killed-by-army-news

कश्मीर में पाकिस्तानी आतंकवादी इसलिए आतंक फैलाने आते हैं क्योंकि उन्हें बताया जाता है कि अगर तुम मारे गए तो तुम्हें जन्नत नसीब होगी और वहां पर तुम्हें 72 हूरें मिलेंगी, इन्हीं हूरों के चक्कर में आतंकी भारत में हमले करने आते हैं लेकिन अपनी जान से हाथ धो बैठते हैं. 

आज सेना ने लक्षकर के टॉप कमांडर अबू दुजाना को भी ठोंककर आतंकियों को खतरनाक सन्देश दिया है, सेना ने कहा है कि अब उनकी गोली से कोई नहीं बचेगा, अगर आतंकी जन्नत देखना चाहते हैं तो सबको जन्नत भेजा जाएगा।

सेना ने आज पाकिस्तानी आतंकी संगठन लशकरे-तैयबा के टॉप कमांडर अबू दुजाना और उसके एक साथी को ख़त्म कर दिया, ये दोनों आतंकी जिस घर में छुपे हुए थे उस घर को ही बम से उड़ा दिया गया, अबू दुजाना को घर के साथ साथ उड़ा दिया गया.

यह मुठभेड़ कश्मीर के पुलवामा जिले के हकिरपोरा गाँव में हुई, जम्मू कश्मीर पुलिस ने खुद इस एनकाउंटर की पुष्टि करते हुए कहा कि हमने आज अबू दुजाना को ख़त्म कर दिया है, सुरक्षाबलों के लिए यह बहुत बड़ी कामयाबी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों आतंकियों के मारे जाने की खबर सुनकर कश्मीर के पत्थरबाज सड़कों पर उतर आए और सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी शुरू कर दी, काफी देर तक बवाल होता रहा, अबू दुजाना कश्मीर में आतंकियों की भर्ती करता था और किसी भी घर में घुसकर गुंडई करता था लेकिन आज उसका राम नाम सत्य हो ही गया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: