Aug 1, 2017

लालू यादव समझ गए हैं नीतीश कुमार के इरादे, आज बता दिया


lalu-yadav-strong-reply-to-nitish-kumar-is-palturam

कुछ दिनों पहले लालू यादव और नीतीश कुमार जिगरी दोस्त थे लेकिन अब जानी दुश्मन बन चुके हैं, कल नीतीश कुमार ने लालू यादव को भ्रष्टाचारी बताया था तो आज लालू यादव ने उन्हें पल्टूराम बताकर हिसाब बराबर कर दिया. 

आज लालू यादव ने एक प्रेस कांफ्रेंस करके कहा कि मै नीतीश कुमार को बहुत पहले से जानता हूँ, मैं उनका सीनियर हूँ, वे इतने बड़े पल्टूराम हैं की जल्द ही अपने रंग बदलने लगते हैं. शुरुआत से ही वे विश्वास करने लायक नहीं रहे हैं. नीतीश कुमार वो दिन भूल गए हैं जब वो किसी राजनीतिक डिबेट या भाषण में जाते थे तो पहले मेरा आशीर्वाद लेने आते थे.

लालू यादव ने अपने हाथ मलते हुए कहा कि मैं नीतीश कुमार के साथ कभी भी दोस्ती ना करता वो तो मैं मुलायम सिंह की बातों में आ गया और उनके साथ गठबंधन कर लिया.

लालू ने कहा कि कल वे मुझपर और मेरे परिवार पर आरोप लगा रहे थे, मुझे पता था कि वे ऐसा ही करेंगे, वे ऐसे आदमी हैं जिसकी बातों में दम नहीं है, वे उस दिन को भूल गए जब मैंने उन्हें अपने गले लगाकर बिहार की सत्ता सौंपी थे, मैंने मुलायम सिंह की बातों में आकर उनके साथ रिश्ता बनाया था लेकिन अब मैं पछता रहा हूँ क्योंकि मुझे उनके साथ कोई रिश्ता नहीं बनाना था.

लालू यादव ने यह भी कहा कि पहले नीतीश कुमार बीजेपी के खिलाफ बोलते थे लेकिन अब वे बीजेपी के गुण गा रहे हैं, वे कल तक प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना करते थे लेकिन एकाएक उनके बोल बदल गए और उन्होंने मोदी को भारत का सबसे बड़ा नेता बताना शुरू कर दिया. उनकी बात सुनकर मुझे शॉक लगा. उन्होंने यह भी कहा कि मोदी को कोई हरा नहीं सकता, मैं नीतीश के इरादों को समझ रहा हूँ, वे अपने भविष्य के खातिर मेरे बच्चों का भविष्य बर्बाद करना चाहते हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: