Aug 20, 2017

लालू बोले: मैं मोदी को तब से जानता हूँ जब ये हाफ पैंट पहनता था तो लोगों ने जमकर उड़ाई हंसी: पढ़ें


lalu-yadav-know-sushil-modi-when-he-wearing-half-pant

बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी लालू यादव के खिलाफ जमकर हमला बोल रहे हैं, उन्होंने ही लालू यादव की बेनामी संपत्ति का खुलासा करके उनके पीछे CBI को लगा दिया और नीतीश कुमार से उनका रिश्ता तुड़वाकर खुद साइड हीरो बन गए. अब लालू यादव भी सुशील मोदी को करारा दे रहे हैं. कल उन्होंने सुशील मोदी के बारे में कहा कि मैं सुशील मोदी को तब से जानता हूँ जब ये हाफ पैंट पहनता था, सुशील मोदी भारी लुटेरा है और अनाप शनाप बातें करता है.

lalu-yadav-attack-sushil-modi

लालू यादव को उनके ही फैन्स ने ट्विटर पर करारा जवाब दिया, उनकी जमकर हंसी उड़ाई और उनके बारे में कई फनी कमेंट किया. एक ने कहा कि - कम से कम सुशील मोदी हाफ पैंट तो पहनते हैं, सुना है कि नीतीश कुमार जी आपको नंगा करके चले गए.

एक ने कहा कि - और लालू जी खेतों की रखवाली करते थे, उस दौरान कुछ चारा गुपचुप तरीके से बेच दिया करते थे और अपना गुजारा किया करते थे, यही अनुभव बाद में काम आया.

एक ने कहा कि - तुम सिर्फ शक्ल से गंवार नहीं हो बल्कि गंवारों जैसी बातें भी करते हो, तुम्हारे टाइप के अमर्यादित गुंडा टाइप के लोगों को ही बिहारियों ने अपना आदर्श बना रखा है. एक ने कहा कि आप जब चपरासी के घर में रहते थे तब से आपको जानते हैं, आप बताइये, आपकी दिल्ली, पटना और अन्य शहरों में इतनी संपत्ति कैसे बन गयी.
lalu-yadav-fun-on-twitter

lalu-yadav-latest-news-in-hindi
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: