Aug 31, 2017

झूठा निकला केजरीवाल और आपियों का दावा, विदेशों में भी हो रही है मोहल्ला क्लिनिक की बुराई: पढ़ें


kejriwal-mohalla-clinic-bad-image-in-foreign-after-scam-expose

केजरीवाल ने अपने मोहल्ला क्लिनिक के प्रचार का एक बढ़िया तरीका निकाला था. वे विदेशी अख़बारों और मीडिया चैनलों को पैसे देते थे और उनसे मोहल्ला क्लिनिक की तारीफ में ख़बरें छपवा लेते थे, यही ख़बरें वे भारत में दिखाकर कहते थे कि हमारे मोहल्ला क्लिनिक की विदेशों में भी तारीफ हो रही है. अमेरिका, ब्रिटेन हर जगह हमारे मोहल्ला क्लिनिक की तारीफ हो रही है. अब केजरीवाल के मोहल्ला क्लिनिक के घोटालों की पोल खुल रही है, अब केजरीवाल के मोहल्ला क्लिनिक की असलियत सामने आ रही है तो विदेश में भी मोहल्ला क्लिनिक की बुराई शुरू हो चुकी है.

ऐसा नहीं है कि विदेशों में सभी मीडिया चैनल बिकाऊ हैं. हाल ही में विश्व के सबसे बड़े मीडिया डेलीमेल ने केजरीवाल के मोहल्ला क्लिनिक का रियलिटी चेक किया. उनके पत्रकार कई मोहल्ला क्लिनिक में गए और वहां पर ऐसा कांड देखा कि केजरीवाल के झूठ का खुलासा कर दिया.

Dailymail ने अपनी खबर में लिखा है कि केजरीवाल के मोहल्ला क्लिनिक में अन-क्वालिफाइड लोग दवाएं देते हैं. दावा देना ट्रेंड फार्मासिस्ट का काम होता है लेकिन केजरीवाल के मोहल्ला क्लिनिक में ANM दवाएं देती हैं जिनका काम फील्ड का होता है, ये लोग Vaccination, प्रेग्नेंट महिलाओं की देखभाल और जागरूकता बढाने का काम करती हैं लेकिन केजरीवाल इनसे फार्मासिस्ट का काम करवा रहे हैं. कभी कभी तो सहायक ही दवाएं देने का काम कर लेते हैं. मरीजों के स्वास्थय के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: