Follow by Email

Total Pageviews

Blog Archive

Search This Blog

कश्मीर से सबसे धाँसू खबर, सुबह अबू इस्माइल को ठोंका, शाम को 5 आतंकियों को और ठोंक दिया

kashmir breaking news. Infiltration bid foiled by security forces in Machil sector. 5 terrorists killed, weapons recovered.
Share it:
kashmir-breaking-news-5-terrorists-killed-in-machil-sector

आज वाकई में भारत के सुरक्षाबलों ने कमाल कर दिया, सुबह अमरनाथ हमले में शामिल लश्कर के खतरनाक आतंकी अबू इस्माइल को ठोंक दिया गया था और शाम को माछिल सेक्टर में 5 आतंकियों को ठोंक दिया गया है, आज कुल मिलाकर 6 आतंकियों को ठोंक दिया गया है.

शाम को माछिल सेक्टर में सीमा पर 5 आतंकियों ने घुसपैठ किया लेकिन भारतीय सेना उनका शिकार करने के लिए पहले से ही तैयार बैठी थी, जैसे ही आतंकी दिखे, उन्हें ठोंक दिया गया. मारे गए सभी आतंकियों के पास से भारी मात्रा में युद्ध सामग्री और हथियार बरामद किया गया है.

आपको बता दें कि आज भारतीय सुरक्षाबलों ने तड़के सुबह ही एक आतंकी अबू इस्माइल का काम तमाम कर दिया था. यह आतंकी पाकिस्तानी आतंकवादी संगठन लश्करे-तैयबा का बताया जा रहा है हालाँकि ये काफी समय से कश्मीर में ही सक्रिय था, आज सुबह ही सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने पुलवामा जिले के सम्बूरा इलाके में आतंकी अबू इस्माइल को घेर लिया और उसे ठोंक दिया.

आतंकी अबू इस्माइल के पास से एक AK-47 राइफल और अन्य सामान बरामद किये गए थे. अबू इस्माइल का पूरा आतंकी बायोडाटा तलाशा जा रहा है. इसके बारे में यह भी कहा जा रहा है कि अमरनाथ बस हमले में इसका ही हाथ था.

यह ऑपरेशन अवंतिपुरा पुलिस, 50 राष्ट्रीय राइफल्स और CRPF ने मिलकर किया, ऑपरेशन शुरू करने से पहले इलाके में इन्टरनेट सेवा बंद करा दी गयी ताकि पत्थरबाज ऑपरेशन में बाधा ना डाल सकें.
Share it:

Post A Comment:

0 comments: