Aug 29, 2017

कपिल मिश्रा ने AAP के दोगलेपन को किया एक्सपोज, बोले, जीते तो केजरीवाल, हारे तो EVM दोषी


kapil-mishra-exposed-aap-double-standards-kejriwal-win-bawana

कल बवाना उप-चुनाव में आम आदमी पार्टी की बम्पर जीत हुई, जबकि बीजेपी दूसरे स्थान पर रही. आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार राम चंदर को 56178 वोट मिले जबकि बीजेपी के वेद प्रकाश को 34501 वोट मिले. कांग्रेस के सुरेन्द्र कुमार को 30758 वोट मिले.

देखा जाए तो आप ने बीजेपी को करीब 21677 वोटों से हराया जो कि एक बड़ी जीत मानी जाएगी. आपको बता दें कि बीजेपी के वेद प्रकाश ही पहले बवाना के विधायक थे लेकिन उस समय वे आम आदमी पार्टी में थे. उन्होंने मार्च महीनें में आप से इस्तीफ़ा देकर बीजेपी का दामन थाम लिया था. वेद प्रकाश के इस्तीफ़ा देने के बाद यह सीट खाली हो गयी थी जिसके लिए 23 अगस्त को चुनाव हुए थे. वेद प्रकाश बीजेपी में शामिल होकर बीजेपी के टिकट पर फिर से चुनाव लड़े लेकिन जनता उनके इस्तीफ़ा देने से नाराज थी इसलिए बीजेपी की तरफ से चुनाव लड़ने के बाद भी उन्हें बड़ी हार मिली.

इस विशाल जीत के बाद आपियों ने इसे केजरीवाल की जीत बताया जबकि इससे पहले जब हार होती थी तो EVM में दोष निकाला जाता था. AAP के इसी दोगलेपन को AAP के ही नेता कपिल मिश्रा ने एक्सपोज कर दिया. उन्होंने कहा कि ये लगो जीतते हैं तो केजरीवाल का कमाल बताते हैं लेकिन जब हारते हैं तो EVM में दोष निकालते हैं. रुकी हुई घड़ी भी दिन में दो बार टाइम दिखाती है.


नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: