Aug 19, 2017

गर्माया JNU मामला, लोग बोले '6 यारों के साथ रात 9 बजे जंगल में क्या करने गयी थी ये लड़की': पढ़ें


jnu-girl-student-surajkung-molestation-case-social-mediya-slams-girl

फरीदाबाद: सूरजकुंड छेड़छाड़ मामले में JNU की छात्रा को सोशल मीडिया पर समर्थन नहीं मिल रहा है क्योंकि अधिकतर लोग पूछ रहे हैं कि ये लड़की अपने 6 यारों के साथ रात को 9 बजे सूरजकुंड के जंगल में क्या करने गयी थी. जानकारी के लिए बता दें कि 14 अगस्त को JNU की छात्रा अपने 6 दोस्तों के साथ रात 9 बजे जंगल में घूम रही थी तो इनका पाला कुछ शराबी युवकों से पड़ गया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ जेएनयू की एक छात्रा व 6 छात्र घूमने हेतु जंगल में गए थे। जब यह लोग वहां से रात साढ़े नौ बजे वापस लौट रहे थे तो उस वक़्त एक बाइक पर एक छात्रा अपने दोस्त के साथ बैठी थी जबकि उसके 6 साथी कैब में थे जो आगे की तरफ चल रहे थे। एक बाइक पर लड़का -लड़की को अकेले देख कर वहां पर पहले से उपस्थित 4 से 5 लड़कों ने उनकी बाइक रोक ली. इसके बाद दोनों पक्षों में कहा सुनी हो गई। लड़की का आरोप है कि शराबी युवकों ने उसके दोस्त को मारा पीटा और उसका रेप करने का प्रयास किया.

सोशल मीडिया पर लोगों ने हैरान करने वाली प्रतिक्रिया दी. लोगों ने लड़की का समर्थन करने के बजाय उसकी जमकर लताड़ लगा दी, लोगों ने कहा कि इन लोगों को JNU में आजादी नहीं मिली तो सूराज्कुंग के जंगलों में आ गए. पढ़ें क्या कह रहे हैं लोग.

jnu-girl-molestation-in-surajkund

jnu-girl-molestation-in-surajkund-faridabad
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: