Aug 18, 2017

रात 9 बजे अपने 6 यारों के साथ सूरजकुंड के जंगलों में पढ़ने गयी थी JNU की छात्रा, हो गया लफड़ा


jnu-girl-student-molestation-case-in-surajkund-haryaan-news

नई दिल्ली: JNU कैम्पस वहां के छात्र-छात्राओं के कांड के लिए मशहूर है क्योंकि वहां पर छात्र छात्राओं की सुविधा के लिए कैम्पस के अन्दर ही जंगल है, जंगल में छात्रा-छात्राएं पूरी आजादी से पढ़ाई करते हैं लेकिन अब JNU की छात्राएं अपने दोस्तों के साथ सूरजकुंड के जंगलों में पढने आ रहे हैं, कल JNU की एक छात्रा अपने 6 दोस्तों के साथ सूरजकुंड के जंगलों में पढने आयी थी लेकिन उसके साथ लफड़ा हो गया. कुछ लोगों ने उसके साथ छेड़छाड़ की कोशिश की, जब दोनों ने इस छेडछाड काण्ड की सूरजकुंड पुलिस से शिकायत की तो इंस्पेक्टर सुरेश कुमार ने उनसे ही पूछ लिया कि तुम लोग इतनी रात यहाँ पर क्या पढ़ने आये थे.

जैसे ही इस मामले से तूल पकड़ा इंस्पेक्टर सुरेश कुमार को उनकी लापरवाही के लिए लाइन हाजिर कर लिया गया. सुरेश कुमार पर आरोप लग रहा है कि इन्होने उन छात्रों की फ़रियाद ठीक से नहीं सुनी थी। ये मामला जेएनयू के छात्रों से जुड़ा है इसलिए पुलिस इस मामले को हलके में नहीं लेगी।

क्या है ये मामला, पढ़ें पूरी खबर

जानकारी मिल रही है कि 14 अगस्त को JNU की छात्रा अपने 6 दोस्तों के साथ रात 9 बजे जंगल में घूम रही थी तो इनका पाला कुछ शराबी युवकों से पड़ गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ जेएनयू की एक छात्रा व 6 छात्र घूमने हेतु जंगल में गए थे। जब यह लोग वहां से रात साढ़े नौ बजे वापस लौट रहे थे तो उस वक़्त एक बाइक पर एक छात्रा अपने दोस्त के साथ बैठी थी जबकि उसके 6 साथी कैब में थे जो आगे की तरफ चल रहे थे। एक बाइक पर लड़का -लड़की को अकेले देख कर वहां पर पहले से उपस्थित 4 से 5 लड़कों ने उनकी बाइक रोक ली. इसके बाद दोनों पक्षों में कहा सुनी हो गई। लड़की का आरोप है कि शराबी युवकों ने उसके दोस्त को मारा पीटा और उसका रेप करने का प्रयास किया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: