Aug 14, 2017

पीटे गए जाट आन्दोलन के लीडर यशपाल मालिक तो लोग बोले 'हरियाणा को जला रहा था, बढ़िया हुआ'


jat-andolan-leader-yashpal-malik-beaten-by-jats-haryana-news

हरियाणा से एक बड़ी खबर आ रही है. जाट आन्दोलन के अगुवा यशपाल मालिक की जमकर धुनाई हुई है. वे घायल हो गए हैं. उन्हें धुनने वाले कोई और नहीं जाट लोग ही हैं. यह घटना फतेहाबाद जिले के समैण गाँव की है. मीटिंग के दौरान जाट नेताओं के दो ग्रुपों में टकराव हो गया जिसमें अखिल भारतीय जाट आरक्षण समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक समेत करीब 8-10 लोगों को चोटें आयी हैं.

रिपोर्ट के अनुसार यह घटना खाप नेता सूबे सिंह समैण के गांव समैण की है, जहां आज दोपहर जाट नेताओं के बीच टकराव हुआ. आरोप है कि जनसभा में पहुंचने के बाद समैण गुट के लोगों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इसके बाद जाट नेता यशपाल मलिक समेत 8-10 लोग घायल हो गए।

यशपाल मलिक का कहना है कि उन्होंने जनसभा में बाहरी लोगों के आने की सूचना पुलिस को दी थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसी का नतीजा है कि 30-40 बाहरी लोगों ने उन पर हमला कर दिया।

इस घटना की खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर फैली, कई लोगों ने खुशी भी जताई. लोगों ने कहा कि यशपाल मलिक हरियाणा का माहौल खराब कर रहा है. इसका मकसद हरियाणा के जाटों का माल समेटना है. एक अन्य ने कहा कि - लो भैया हरियाणा जलाने वाले यशपाल मलिक की हो गयी धुलाई, आग लगाने वाला अब खुद धुल गया. कई अन्य लोगों ने इस पिटाई कांड की तारीफ की.

yashpal-malik-beaten

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: