Aug 2, 2017

सनसनीखेज खबर, IT ने कांग्रेसी नेता डीके शिवकुमार के ठिकानों से जब्त किये 10 करोड़ रुपये


it-raid-dk-shivakumar-10-crore-recovered-from-many-location

एक बहुत ही सनसनीखेज खबर आयी है, इनकम टैक्स विभाग ने कर्नाटक सरकार में ऊर्जा मंत्री डीके शिवकुमार के घर से 10 करोड़ रुपये बरामद कर लिए हैं, इन्हीं मंत्री साहब में अपने बैंगलोर के रिजोर्ट में 44 कांग्रेसी विधायकों को छुपाया है और उनके ऐशो आराम का पूरा बंदोबस्त किया है. आज सुबह ही इनकम टैक्स ने इनके रिजोर्ट सहित करीब 40 ठिकानों पर छापा मारा है और अब तक 10 करोड़ रुपये जब्त किये हैं.

हैरानी की बात यह है कि 10 करोड़ में से 7.5 करोड़ रुपये इनके दिल्ली के दो ठिकानों से मिले हैं जिसका मतलब है कि बैंगलोर में कांग्रेसी विधायकों को ऐश कराने का खर्च दिल्ली से दिया जा रहा था. इनकम टैक्स ने 2.5 करोड़ रुपये इनके बैंगलोर के घर से भी बरामद किये हैं जिसका मतलब है कि कुछ पैसे दिल्ली से बैंगलोर पहुँच गए थे जिसकी मदद से डीके शिवकुमार कांग्रेस के 44 विधायकों की सेवा कर रहे थे.

डीके शिवकुमार के घर IT रेड से कांग्रेस पार्टी के नेता बौखला गए हैं और बीजेपी पर धमकाने का आरोप लगा रहे हैं लेकिन अब इन्हें बताना चाहिए कि ये 10 करोड़ रुपये कहाँ से आये, आखिर इतना कालाधन क्यों छुपाया गया था, अगर IT और CBI ने इस मामले की सही से जांच कर ली तो कई लोग फंस जाएंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: