Aug 3, 2017

IT ने पकडे 11.63 करोड़ तो लोग बोले ‘ये तो कांग्रेसियों के लिए धनिया-मिर्ची और आलू के बराबर है'


income-tax-seized-11-63-crore-from-congress-leader-twitter-reacts

आज ट्विटर पर कांग्रेस पार्टी की जमकर खिंचाई हो रही है, कल खबर आयी थी कि कांग्रेसी नेता डीके शिवकुमार के घर से 10 करोड़ रुपये पकडे गए हैं लेकिन आज उसमें 1.63 करोड़ रुपये और जुड़ गए और कुल जब्त की गयी रकम बढ़कर 11.63 करोड़ रुपये हो गयी. 

रिपोर्ट के अनुसार अब तक उनके दिल्ली आवास से 8.33 करोड़ रुपये, बैंगलोर से 2.5 करोड़ रुपये और मैसूर से 60 लाख रुपये जब्त किये गए हैं. नोटबंदी के बाद इनकम टैक्स की सबसे बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक है. अभी भी छापेमारी जारी है और हो सकता है कि कुछ और माल जब्त किया जाय.

dk-shivakumar-latest-news-in-hindi

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डीके शिवकुमार देश के सबसे अमीर नेताओं में से एक हैं, उनके पास करीब 500 करोड़ की संपत्ति है, उन्हीं के रिजोर्ट में गुजरात के 44 कांग्रेसी विधायक नजरबन्द हैं. डीके शिवकुमार ही उनका बंदोबस्त कर रहे हैं, उनका खर्च उठा रहे हैं, जिस प्रकार से उनके घर पर ठूंस ठूंस कर रुपये मिल रहे हैं उससे लोग ट्विटर पर कांग्रेस का बहुत मजाक उठा रहे हैं.

कई लोग कह रहे हैं कि 11 करोड़ रुपये तो कांग्रेस के लिए कुछ भी नहीं हैं, ये तो सिर्फ धनिया, मिर्चा, नूडल, आलू के बराबर हैं, जब तक कांग्रेसियों के यहाँ से 100 करोड़ रुपये ना मिलें तक तक वे नहीं मानेंगे कि उनके यहाँ रेड में इतना माल जब्त किया गया है. कुछ लोगों ने तो यह भी कहा कि 11 करोड़ रुपये तो कांग्रेस के लिए मूंगफली के बराबर हैं.

congress-slams-on-twitter
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: