Aug 29, 2017

अब बुखारी का बुखार उतारेगी मोदी सरकार, काटी गयी जामा मस्जिद की बिजली: पढ़ें क्यों


imam-bukhari-bad-news-jama-masjid-electricity-cut-down-modi-gov

मोदी सरकार में आतंकवदियों, गुंडों, बाबाओं और इमामों की खैर नहीं है. कोई भी गुंडई करेगा तो उसे सजा जरूर मिलेगी. हाल ही में बाबा राम रहीम को 20 साल के लिए जेल भेज दिया गया और इस काम में सेना की मदद ली गयी. बाबा राम रहीम ने बहुत गुंडई दिखाई लेकिन मोदी सरकार के आगे उनकी एक नहीं चली और उन्हें जेल जाना ही पड़ा. बाबा राम रहीम पर कार्यवाही का हर तरफ से समर्थन मिला लेकिन लोगों ने यह भी मांग की कि अब इमाम बुखारी का भी नंबर आना चाहिए. उसके खिलाफ भी बहुत आपराधिक मामले हैं लेकिन उसकी गुंडई से सरकार इतना डरती है कि आज तक किसी ने उसे हाथ लगाने की हिम्मत नहीं की.

लोगों की मांग तुरंत मोदी सरकार ने सुन ली और इमाम बुखारी की फाइल खुल गयी है. आपको बता दें कि इमाम बुखारी भारत की सबसे बड़ी जामा मस्जिद के इमाम हैं. वे खुद को इतना बड़ा गुंडा मानते हैं कि जामा मस्जिद का बिजली बिल ही नहीं चुकाते हैं. अब तक वे सरकार के 4.16 करोड़ रुपये खा चुके हैं. बिजली सप्लाई करने वाली कंपनी का बुरा हाल है, वे पैसे मांग मांग कर परेशान हैं लेकिन उनका बकाया उन्हें नहीं मिल रहा है. बाबा राम रहीम का अंजाम देखकर बिजली कंपनी BSES के अन्दर हिम्मत आयी और उन्होने तुरंत ही जामा मस्जिद की बिजली काट दी. अब उन्हें भरोसा है कि मोदी सरकार उनका जरूर साथ देगी और इमाम बुखारी का बुखार जरूर उतारेगी.

BSES ने कहा है कि अब जामा मस्जिद को तभी बिजली मिलेगी तब 4.16 करोड़ रुपये का बकाया चुकाया जाएगा. BSES के कदम से अब इमाम बुखारी को बिजली बिल चुकाना ही पड़ेगा और यह भी बताना पड़ेगा कि उसनें बिजली बिल क्यों नहीं चुकाया और जामा मस्जिद के पैसे कहाँ गए. अगर उसनें पैसे खा लिए होंगे तो उसकी फाइल खुल जाएगी, अगर एक फाइल खुली तो सभी मामले खुल जाएंगे, हो सकता है उसके खिलाफ CBI जांच हो और कुछ दिनों बाद वो भी बाबा राम रहीम की तरह जेल में दिखे क्योंकि जामा मस्जिद की बिजली काटना ही अपने आप में बड़ी बात है. अगर इस समय देश में मोदी की मजबूत सरकार ना होती तो देश में दंगा-फसाद हो रहा होता लेकिन लोग जानते हैं कि अगर वे दंगा-फसाद करेंगे तो मोदी तुरंत ही गोली मारने के आदेश दे देंगे जैसा पंचकूला में बाबा राम रहीम के भक्तों पर गोली चलवाई गयी.

ऐसा लगता है कि मोदी अपनी सरकार में बुखारी का बुखार उतारकर ही जाएंगे. आपको बता दें कि बुखारी खुद को इतना बड़ा गुंडा मानता है कि कई मीडिया वालों को कैमरे के सामने ही गालियाँ दे चुका है, लेकिन अब जल्द ही उसके बुरे दिन शुरू होंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment:

  1. Nobody is above the law of the land.He must be asked to deposit all dues within a week,only than the connection should be restored.Nodoubt now all leaders will start shouting about intolrance and secularism.

    ReplyDelete