नकाब उतारकर बोली IAS की बेटी ‘मैं क्यों छुपाऊं अपना चेहरा, BJP अध्यक्ष का बेटा है तो क्या हुआ’

iis-daughter-varnika-open-naqab-against-bjp-cheaf-son-vikas-barala

चंडीगढ़ 7 अगस्त: हरियाणा भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला के पुत्र विकास बराला के खिलाफ अब IAS कुंडू की बेटी वर्णिका कुंडू खुलकर मैदान में आ गयी हैं, कल तक वे मीडिया के सामने नकाब पहनकर आती थीं ताकि कोई उनका मुंह ना देख सके, आज उन्होंने नकाब उतारकर फेंक दिया है और खुलकर मैदान में आ गयी हैं. उनका कहना है कि आखिर मैंने किया क्या है तो नकबा में अपना चेहरा छुपाऊं, गलती तो बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला ने की है, चेहरा तो उसे ढकना चाहिए.

वर्णिका ने भाजपा अध्यक्ष के बेटे विकास बराला पर निशाना साधते हुए कहा कि शर्म तो उनको आनी चाहिए जिन्होंने ‘बेटी बचाओ’ का नारा देकर ही एक बेटी की इज्जत से खिलवाड़ करने की कोशिश की है। वर्णिका ने मीडिया से बातचीत में विकास बराला व उसके साथ आशीष को खुली चुनौती देते हुए कहा कि वह न्याय के लिए हर दरवाजे पर जाएंगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दो दिन पहले हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला ने रात के 12 बजे इस लडकी की कार का पीछा किया था और गलत हरकत करने की कोशिश की थी लेकिन चंडीगढ़ पुलिस ने सही वक्त पर पहुंचकर लडकी की आबरू बचा ली थी. चंडीगढ़ पुलिस ने तुरंत ही विकास बराला को गिरफ्तार करके उसकी मेडिकल जांच कराई तो पता चला कि विकास बराला और उनके दोस्त आकाश बराला दारु के नशे में टुन्न थे.

इस मामले में कल दिन भर प्रदेश में भाजपा के पुतले जलाये गए। विपक्ष के लोग सुभाष बराला का स्तीफा मांग रहे हैं लेकिन कल मुख्यमंत्री ने साफ़ कह दिया कि बेटे की गलती की सजा भाजपा अध्यक्ष को नहीं दी जाएगी। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

1 comments:

  1. Angerj bangal sey he ghusy they Hindustan main
    To en harami bangalio ki koi galti nahi hair

    ReplyDelete