Aug 10, 2017

अगर मोदी भी हामिद अंसारी को VP बनाकर खिलाते काजू-बादाम तो मुस्लिम असुरक्षित ना होते: पढ़ें


if-modi-sarkar-made-hamid-ansari-vise-president-then-muslims-fine

उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी कल अपने पद से रिटायर हो रहे हैं लेकिन जाने से पहले उन्होंने एक अलग चर्चा छेड़कर भारत का राजनीतिक माहौल गर्म कर दिया है. कल उन्होंने राज्य सभा टीवी को इंटरव्यू देते हुए कहा था कि मौजूद समय में देश के मुस्लिम खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं, मुस्लिमों में निराशा और घबराहट का माहौल है. भीड़ की हिंसा मुस्लिमों में डर पैदा कर रही है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हामिद अंसारी हमेशा अल्पसंख्यकों की राजनीति करते रहे लेकिन जब उन्हें कांग्रेस ने उप-राष्ट्रपति बना दिया तो उन्होंने मुस्लिमों के लिए बोलना बंद कर दिया, 10 साल तक कांग्रेस ने उन्हें उप-राष्ट्रपति बनाकर खूब काजू बादाम खिलाया और उनका मुंह बंद रखा.

अगर मोदी सरकार भी उन्हें उप-राष्ट्रपति बनाकर 10 साल तक काजू बादाम खिलाती रहती तो हामिद अंसारी उसी में मगन रहते और मुस्लिमों को असुरक्षित ना बताते लेकिन पद से उतरते ही हामिद अंसारी मुस्लिमों को असुरक्षित बताने लगे क्योंकि अब उन्हें काजू बादाम खाने को नहीं मिलेगा, अगर खाने का मन करेगा तो अपने पैसों से खरीदना पड़ेगा.

कहने का मतलब ये है कि कुल मिलाकर हामिद अंसारी कोई ना कोई राजनीतिक पद चाहते हैं इसीलिए सरकार को ब्लैकमेल करने के लिए साम्प्रदाईक बयान दे रहे हैं क्योंकि परेशान तो बंगाल के हिन्दू भी हैं, परेशान तो केरल के संघ कार्यकर्ता भी हैं, परेशान तो कश्मीर के हिन्दू भी हैं लेकिन हामिद अंसारी ने कभी उनके बारे में बात नहीं की, उन्हें सिर्फ मुसलमानों की परेशानी दिख रही है क्योंकि वो सिर्फ मुसलमान हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: