Aug 20, 2017

IAS सूर्य प्रताप सिंह ने किया खुलासा, योगी सरकार ने अखिलेश को दबाव में नहीं छोड़ा बल्कि... पढ़ें


ias-surya-pratap-singh-exposed-akhilesh-paid-1-50-lakh-for-bail

उत्तर प्रदेश के पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह ने आज एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि योगी सरकार ने दो दिन पहले जब उन्नाव में अखिलेश यादव को गिरफ्तार किया था तो उन्हें किसी दबाव में नहीं छोड़ा था बल्कि अखिलेश यादव ने खुद को छुडवाने के लिए डेढ़ लाख रुपये की जमानत राशि जमा की थी. अखिलेश यादव पर धारा 144 का उल्लंघन करने के तहत FIR दर्ज हुई थी और उन पर प्रदेश की शांति भंग करने आ आरोप लगा था. उन्होने बताया कि अखिलेश यादव आज भी प्रदेश की शांति भंग करने के आरोपी हैं और जमानत पर रिहा हैं. उनके खिलाफ CRPC की धारा 106/116 के तहत मामला दर्ज है और वह इस वक्त अभियुक्त हैं.

सूर्य प्रताप सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार गुंडागर्दी और दलाली की वजह से ही सत्ता से बाहर हुई थी और अभी भी ये इसी रास्ते पर चल रहे हैं, अगर यही हाल रहा तो समाजवादी पार्टी भविष्य में कभी भी सत्ता का मुंह नहीं देख पाएगी.

सूर्य प्रताप सिंह ने यह भी बताया कि कुछ दिनों पहले उन्हें जान से मारने की धमकी देने वाला सपाई नेता MLC संतोष यादव अब पुलिस के सामने हाथ पैर जोड़ रहा है और अपनी गलती के लिए माफी मांग रहा था. लगता है कि अब उसे योगी सरकार की हवा+लात दिखने लगी है. कल पत्रकारों के सामने संतोष यादव कह रहा था कि मेरा फोन किसी कार्यकर्त्ता ने चुराकर सूर्य प्रताप सिंह को धमकी दी थी. सूर्य प्रताप सिंह ने कहा कि उन्होंने तो संतोष यादव को दबंग समझा था लेकिन ये तो चूहा निकला.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: