Aug 1, 2017

जुनैद हत्या को हिन्दू-मुस्लिम का रंग देने के लिए हुकुमदेव ने कांग्रेस को जमकर धोया: पढ़ें


hukumdev-narayan-yadav-slsms-congress-for-junaid-hatyakand

भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज सांसद हुकुमदेव नारायण यादव ने आज संसद में फिर से धमाकेदार भाषण दिया और कांग्रेस पार्टी को जमकर धोया, संसद में मोब लिंचिंग पर बहस चल रही है, हुकुमदेव बीजेपी की तरफ से कांग्रेस को जवाब दे रहे थे, उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि कांग्रेस की बोलती बंद हो गयी.

उन्होंने मोब लिंचिंग मुद्दे का मजाक उड़ाते हुए कहा कि - कांग्रेसियों के मन में है कुछ और बात करते हैं कुछ, कहीं पर निगाहें, कहीं पर निशाना, क्या आज मोब लिंचिंग हो रही है, ये शब्द मुझे बहुत खराब लगता है, जब राज्य सभा में बहस हो रही थी तो मैं पूछा किस पर बहस चल रही है तो पता चला मोम लिंचिंग, भूपेंद्र यादव जी से मैंने पूछा कि ये लिंचिंग विन्चिंग क्या होती है तो उन्होंने कहा कि भीड़ का उपद्रव.

उन्होंने कहा कि अगर विचारधारा की लड़ाई है तो केरल में जब आरएसएस के प्रचारक प्रचार करने जाते हैं तो उन्हें क्यों मार दिया जाता है. उन प्रचारकों की हत्या क्यों होती है. आप हमारी हत्या कर रहे हो क्या वो मोब लिंचिंग नहीं है, क्या हमारी आँखों में आंसू नहीं हैं, क्या वो मरने वाला मानव नहीं है, क्या केरल में जो मारे जाते हैं वो इंसान नहीं हैं. 

आप कहते हैं कि ट्रेन में जुनैद को मार दिया गया, बार बार आ रहा है कि ट्रेन में सीट को लेकर झगडा हुआ था, लेकिन कह रहे हैं कि मुस्लिम था इसलिए मार दिया गया, बात सामने आ रही है कि सीट को लेकर झगड़ा हुआ था, दो आदमी आपस में लड़ गए, दो आदमियों में मारा मारी हो गयी और उसको उठा करके आप कह रहे हो कि हिन्दू मुसलमान का झगडा है, आप इसे हिन्दू मुसलमान का झगडा मत बनाओ.

हुकुमदेव ने कहा कि नरेन्द्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री बने हैं, राष्ट्रीयता की भावना से ओत प्रोत हैं, क्रन्तिकारी आर्थिक क़दमों को उठा रहे हैं, जो लोग जानने वाले हैं वो समझ गए हैं कि अगर राष्ट्रीयता और क्रन्तिकारी आर्थिकता एक साथ चलेगी तो दोनों चक्की में जितने भी कालनेमि हैं वो पिस जाएंगे और उनके वंश में रहने वाला कोई नहीं रहेगा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: