Aug 30, 2017

देवा रे देवा.. तो इसलिए हनीप्रीत ने किया था बाबा को ये ट्वीट, पढ़ें, आज की सबसे सनसनीखेज खबर


honeypreet-insan-exposed-love-every-style-poses-of-baba-ram-rahim

बाबा राम रहीम समाज के बहुत बड़े दुश्मन थे. वे आश्रम में रहने वाली लड़कियों को बेटी कहते थे, लड़कियां उन्हें पापा कहती थीं और बाबा उनके साथ ही अपने गुप्त आश्रम में सेक्स करते थे. अब बाबा का हर खेल एक्सपोज को गया है, सबसे बड़ा खुलासा हनीप्रीत को लेकर हुआ है. हनीप्रीत को बाबा राम रहीम दुनिया के सामने अपनी बेटी बताते थे लेकिन उसके साथ आश्रम में शारीरिक सम्बन्ध भी बनाते थे. यह खुलासा हनीप्रीत इंसान उर्फ़ प्रियंका तनेजा के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने किया है जिसनें बाबा राम रहीम के कहने पर हनीप्रीत ने तलाक ले लिया था.

विश्वास गुप्ता ने बताया कि बाबा राम रहीम ने ही मेरी और प्रियंका तनेजा की शादी कराई थी. उन्होने प्रियंका तनेजा को गोद लिया था. शादी के बाद उन्होंने कभी भी प्रियंका के साथ रहने नहीं दिया. यह केवल नाम की शादी थी और बाबा ने अपने अवैध संबंधों को छुपाने के लिए यह शादी करवाई थी. मतलब मैं केवल नाम का पति था, असली काम बाबा राम रहीम करते थे.

विश्वास गुप्ता ने यह भी बताया कि पहले मैं भी हनीप्रीत को बाबा राम रहीम की बेटी मानता था लेकिन एक दिन मैं आश्रम के अन्दर गया, बाबा राम रहीम ने गलती से दरवाजा खुला छोड़ दिया था. मैं अन्दर गया तो बाबा हनीप्रीत के साथ लगे हुए थे. उसके बाद मैंने कई बार बाबा को हनीप्रीत के साथ देखा. उसके बाद मैंने बाबा के पापों के खिलाफ आवाज उठाई तो उन्होंने मुझे जान से मारने की धमकी दी, धमकी से डरकर मैं उनसे माफी मांग ली. विश्वास गुप्ता की बाबा से माफी मांगते हुए VIDEO भी वायरल हो गयी है.

आपको बता दें कि अब बाबा राम रहीम रहीम और हनीप्रीत के रिश्ते का खुलासा हो गया है तो हनीप्रीत के उस ट्वीट का राज भी खुल गया है जो उन्होंने रोज डे पर बाबा राम रहीम के लिए किया था. अपने ट्वीट में हनीप्रीत ने लिखा था - पा गुरमीत राम रहीम जी, आप मुझे गुलाब से भी प्यारे हो. मैं आपके हर पोजीशन और स्टाइल से बहुत प्यार करती हूँ. मैं आपको हैप्पी रोज डे विश करती हूँ. उसके लिए आपका धन्यवाद.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: