Aug 26, 2017

हरियाणा पुलिस ने बाबा के 32 भक्तों को ठोंका तो लोग बोले 'काश ऐसा ही एक्शन कश्मीर में होता'


haryana-police-fire-killed-35-baba-bhakts-why-not-action-in-kashmir

बाबा राम रहीम को साध्वी के यौन शोषण मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद उनके भक्तों ने जमकर बवाल मचाया हुआ है. कल पंचकूला में जमकर हिंसा हुई, भक्तों ने कई जगह आग लगा दी, कई जगह मीडिया कर्मियों को मारा पीटा और उनकी OB वैन को आग लगा दी. जब भक्तों को लाख समझाने के बाद भी उन्होंने हिंसा-आगजनी नहीं रोकी तो पुलिस ने कड़ा कदम उठाते हुए करीब 300 लोगों पर गोली चला दी जिसमें से 35 लोगों की मौत हो चुकी है.

पुलिस द्वारा पंचकूला फायरिंग में 29 लोगों की मौत हुई है जबकि सिसरा में 3 लोगो की मौत हुई है. पुलिस फायरिंग के बाद पंचकूला में तुरंत ही शान्ति हो गयी और कर्फ्यू भी हटा लिया गया. पुलिस के जोरदार एक्शन की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है. लोग पुलिस की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं.

कुछ लोगों ने कहा कि बेलगाम भक्तों को ठोंककर पुलिस ने बहुत अच्छा किया लेकिन ऐसा ही एक्शन कश्मीर के पत्थरबाजों के साथ भी होना चाहिए. अगर उन्हें भी ऐसे ही ठोंका जाएगा तो कश्मीर में भी शांति आ जाएगी. अधिकतर लोगों ने पुलिस की इस कार्यवाही को बढ़िया बताया है.

baba-ram-rahim-kand-latest-newsbaba-ram-rahim-kand-latest-news-in-hindi

बाबा के भक्तों पर गोली चलाने के बाद हरियाणा के GDP बीएस संधू ने कहा कि ऐसे मौकों पर ऐसा एक्शन ना लिया जाय तो नुकसान और ज्यादा हो सकता था. उन्होंने कहा कि हमने पहले आंसू गैस के गोले छोड़े, फिर लाठीचार्ज किया, उसके बाद पैलेट गन का इस्तेमाल किया और अंत में जिसके पास हथियार थे उन पर फायरिंग की. उन्होंने बाबा के भक्तों से शांत रहने की अपील करते हुए कहा कि कानून से बड़ा कोई नहीं है. कोर्ट ने जो फैसला सुनाया है हम उसका पालन कर रहे हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: