Aug 26, 2017

हरियाणा पुलिस का जबरजस्त एक्शन, बाबा के 30 भक्तों को ठोंककर पंचकूला को कर दिया एकदम शांत


haryana-dgp-bs-sandhu-good-action-fire-killed-20-baba-ram-rahim-bhakts

आज बाबा राम रहीम को सजा सुनाए जाने के बाद बाबा राम रहीम के भक्तों ने उत्पात मचा दिया. जैसे ही मीडिया के जरिये उन्हें बाबा को सजा सुनाए जाने की खबर मिली उन्होंने मीडिया पर ही गुस्सा निकालना शुरू कर दिया, कई मीडिया कर्मियों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा गया, कई OB वैनों में आग लगा दी गयी. कई मीडिया कर्मियों को खून से लहू-लुहान कर दिया गया.

बाबा राम रहीम के भक्त यहीं पर नहीं रुके, उन्होंने कई जगह आगजनी की, पुलिस वालों पर हमला शुरू कर दिया. जय जगह तो ऐसी नौबत आ गयी कि पुलिस वालों को जान बचाकर भागना पड़ा. पहले तो पुलिस बाबा के भक्तों पर कार्यवाही से बचती रही लेकिन जब बाबा के भक्त नहीं माने तो पुलिस ने 30 भक्तों को ठोंककर कुछ ही देर में पंचकूला को विल्कुल शांत कर दिया. पुलिस फायरिंग में 30 भक्त मारे गए हैं जबकि 300 से अधिक घायल हुए हैं. मरने वालों का आंकड़ा 100 पार जा सकता है.

बाबा के भक्तों पर गोली चलाने के बाद हरियाणा के GDP बीएस संधू ने कहा कि ऐसे मौकों पर ऐसा एक्शन ना लिया जाय तो नुकसान और ज्यादा हो सकता था. उन्होंने कहा कि हमने पहले आंसू गैस के गोले छोड़े, फिर लाठीचार्ज किया, उसके बाद पैलेट गन का इस्तेमाल किया और अंत में जिसके पास हथियार थे उनपर फायरिंग की.
haryana-dgp-bs-sandhu-good-action

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: