Aug 3, 2017

IT रेड पर सवाल खड़ा करके कांग्रेस अपने ही मुंह पर कालिख पोत रही है: नरसिंहाराव


gvl-narsimha-rao-slams-congress-for-questioning-income-tax-raid

कल इनकम टैक्स ने कर्नाटक के कांग्रेसी नेता और कांग्रेस सरकार में ऊर्जा मंत्री डीके शिवकुमार के नई दिल्ली और बैंगलोर स्थित कई ठिकानों पर छापेमारी की, नई दिल्ली में 7.5 करोड़ रुपये जब्त किये गए जबकि बैंगलोर से भी 2.5 करोड़ रुपये जब्त किये गए. कुल मिलाकार 10 करोड़ रुपये जब्त किये गए.

अब आप खुद सोचिये, कोई नेता अगर अपने घर पर 10 करोड़ रुपये रखा है तो इसका मतलब है कि ये कालाधन है क्योंकि कैश में इतना रूपया रखना कानून का उल्लंघन है. इतने रुपये पकडे जाने के बाद आम आदमी को ख़ुशी होगी क्योंकि ये पैसे सरकार के खाते में जाएंगे जो बाद में जनता के ही काम आएंगे.

अब आप देखिये, इनकम टैक्स की कार्यवाही से आम जनता को ख़ुशी हो रही है क्योंकि उन्होंने 10 करोड़ रुपये जब्त कर लिए लेकिन कांग्रेस इस कार्यवाही कर विरोध कर रही है, कल कांग्रेस ने राज्य सभा में भी हंगामा कर दिया और एक दिन काम बंद करा दिया.

आज बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि इनकम टैक्स की रेड का विरोध करके कांग्रेस अपने ही मुंह पर कालिख पोत रही है. कांग्रेसअपने आप को ही शर्मशार कर रही है. इन्हें सरकार का समर्थन करना चाहिए और अपने नेता पर कार्यवाही करनी चाहिए जिसके यहाँ 10 करोड़ कैश मिले हैं.

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार भ्रष्ट लोगों के खिलाफ कोई दया नहीं करती, कांग्रेस ऐसे मुद्दों पर संसद में जितना बोलेगी, जितना हंगामा खड़ा करेगी, यह उतनी ही बार अपने मुंह पर कालिख पोतेगी और खुद ही शर्मशार होगी. ANI से बात करते हुए बीजेपी नेता जीवीएल नरसिंहा राव ने यह बात कही.

उन्होंने कहा कि डीके शिवकुमार जांच एजेंसियों के राडार पर बहुत पहले से ही थे, उनपर एकाएक रेड नहीं डाली गयी बल्कि सोच समझकर और प्लानिंग के तहत रेड की गयी है. डीके शिवकुमार पर भ्रष्टाचार और कालेधन के मामले चल रहे थे, उनपर रेड करके कालेधन पर कायवाही की गयी है औ राहुल गाँधी इस कार्यवाही का समर्थन करने के बजाय इनकम टैक्स के खिलाफ लड़ाई छेड़ने का ऐलान कर रहे हैं, ये कालेधन और भ्रष्टाचार पर कार्यवाही का विरोध करने की बात कर रहे हैं.

बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने भी कांग्रेस से सवाल किया, उन्होंने कहा कि आप इनकम टैक्स की कार्यवाही का विरोध कर रहे हो लेकिन कांग्रेस नेता के पास जो 10 करोड़ रुपये मिले हैं क्या उसका जवाब कांग्रेस के पास है, वे बताएं कि उनके पास इतने रुपये कहाँ से आये.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: