Aug 19, 2017

फरीदाबाद पुलिस ने सूरजकुंड में JNU छात्रा के साथ कांड करने वाले छोरों की लिख दी जाति: पढ़ें


faridabad-police-arrested-4-accused-molested-jnu-student-gurjar

फरीदाबाद पुलिस ने कमाल करते हुए सूरजकुंड के जंगलों में JNU छात्रा से छेड़छाड़ करने और उसके 6 यारों के साथ मारपीट करने वाले चारों आरोपियों को सिर्फ चार दिनों में गिरफ्तार कर लिया लेकिन प्रेस नोट में चारों आरोपियों की जाति भी लिख दी जो विवाद का कारण बन सकती है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 14 अगस्त को JNU की छात्रा अपने 6 दोस्तों के साथ रात 9 बजे सूरजकुंड के जंगल में घूम रही थी तो इनका पाला कुछ शराबी युवकों से पड़ गया। जब यह लोग वहां से रात साढ़े नौ बजे वापस लौट रहे थे तो उस वक़्त एक बाइक पर एक छात्रा अपने दोस्त के साथ बैठी थी जबकि उसके 6 साथी कैब में थे जो आगे की तरफ चल रहे थे। एक बाइक पर लड़का -लड़की को अकेले देख कर वहां पर पहले से उपस्थित 4 से 5 लड़कों ने उनकी बाइक रोक ली. इसके बाद दोनों पक्षों में कहा सुनी हो गई। लड़की का आरोप है कि शराबी युवकों ने उसके दोस्त को मारा पीटा और उसका रेप करने का प्रयास किया.

आज फरीदाबाद पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. प्रेस नोट में लिखा गया - श्रीमान पुलिस आयुक्त डॉक्टर हनीफ कुरैशी  के दिशा निर्देश पर श्रीमती आस्था मोदी डीसीपी एनआईटी की अगुवाई में ACP क्राइम अगेंस्ट वूमेन श्रीमती पूजा डाबला के साथ  कार्य करते हुए Sho सूरजकुंड और उसकी टीम ने अंनगपुर डेथ वैली के पास जेएनयू के छात्रों  और छात्रा के साथ मारपीट और छेड़छाड़ के मामले में  संलिप्त चारों आरोपियों को 24 घन्टे के अन्दर ही  गिरफ्तार कर लिया है। सभी आरोपी गांव अनंगपुर के रहने वाले हैं।

1. सत्तु उर्फ सचिन S/O जगदीश
2. रेहडा उर्फ प्रमोद S/O बदले
3. कालू-उर्फ दीपक S/O  राजेन्द्र
4. मोहरा उर्फ हरीश S/O  खिलू  
जाति गुज्जर गाव अनगंपुर

पुलिस प्रेस नोट में चारों आरोपियों के नाम के नीचे उनकी जाति गुज्जर भी लिख दी गयी है जिसे देखकर कहा जा रहा है कि पुलिस गुज्जरों को बदनाम करना चाहती है इसलिए आरोपियों की जाति भी बता रही है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: