Aug 11, 2017

इन मुस्लिमों का जवाब सुनकर शर्म से डूब करेंगे हामिद अंसारी, वाह क्या जवाब दिया है: पढ़ें



दो दिन पहले पूर्व राष्ट्रपति हामिद अंसारी ने मुस्लिमों की असुरक्षा पर बयान देकर देश का राजनीतिक माहौल गर्म कर दिया था. अब तक राजनीतिक माहौल गर्म है और इस मुद्दे पर काफी चर्चा हो रही है. हामिद अंसारी ने अपने बयान में कहा था कि भारत में मुस्लिम परेशान हैं और डर के साए में जी रहे हैं. भीड़ द्वारा बढ़ती हिंसा से मुस्लिमों में घबड़ाहट का माहौल है. उन्होंने यह भी कहा कि मैंने असहिष्णुता का मुद्दा प्रधानमंत्री मोदी के सामने भी कई बार उठाया है.

हामिद अंसारी के इस बयान की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हो रही है क्योंकि उन्होंने पद पर होते हुए ऐसी कोई चिंता जाहिर नहीं की लेकिन जैसे ही वे कुर्सी ने नीचे आये उन्हें मुस्लिमों की चिंता सताने लगी.

आज फरीदाबाद के कुछ मुस्लिमों ने हामिद अंसारी को झूठा बता दिया. उन्होंने कहा कि किसी ने कुछ भी बोला हो लेकिन हम मुसलमान जितना सुरक्षित इस हिंदुस्तान में हैं उतना किसी भी देश में सुरक्षित नहीं हैं.  मुस्लिमों ने कहा कि आये दिन विदेश के अन्दर शिया सुन्नी में लड़ाई होता है, लोगों में मार काट मची रहती है इसलिए कहीं भी मुस्लिम सुरक्षित नहीं हैं.

मुस्लिमों ने कहा कि हामिद अंसारी का कहना विल्कुल गलत है क्योंकि जब हम सुरक्षित हैं, हमारे साथ जितने भी हिन्दू भाई बहन हैं सब हमारी हिफाजित में लगे हैं तो दूसरों के कहने से क्या होगा, हम दूसरों के कहने से थोड़ी मान लेंगे.

हामिद अंसारी को करारा जवाब देने के बाद मुस्लिमों ने नरेन्द्र मोदी जिंदाबाद और भारतीय जनता पार्टी जिन्दाबाद के नारे भी लगाए.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment:

  1. Hindu and Muslim is not a problem in India.The problem is corruption.In a country where MLAs and MPs are sold for grabbing power,the children death in UP will be repeated.The public has to exercise a visil and get the Institution or the Individuals booked.

    ReplyDelete