इन मुस्लिमों ने जीत लिया हिन्दुओं का दिल, लोग जमकर कर रहे हैं तारीफ, काश ऐसे होते सभी मुसलमान

faridabad-ke-muslimon-ne-jeeta-hinduon-ka-dil-viral-hindi-news

फरीदाबाद के कुछ मुसलामानों ने पूर्व उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी को करारा जवाब देकर और उन्हें पूरी दुनिया के सामने झूठा साबित करके सभी हिन्दुओं का दिल जीत लिया है, लोग जमकर इनकी तारीफ कर रहे हैं और इन्हें सच्चा और देशभक्त मुसलमान बता रहे हैं. कई लोग इन्हें सलाम ठोंक रहे हैं और कह रहे हैं कि काश सभी मुसलमान ऐसे हो जाएं तो देश में ना कहीं दंगे हों और ना फसाद. सभी लोग खुश रहकर जिन्दगी जियेंगे.

faridabad-muslims-praised

मुस्लिमों ने क्या कहा था?

कल फरीदाबाद के कुछ मुस्लिमों ने हामिद अंसारी को झूठा बता दिया. उन्होंने कहा कि किसी ने कुछ भी बोला हो लेकिन हम मुसलमान जितना सुरक्षित इस हिंदुस्तान में हैं उतना किसी भी देश में सुरक्षित नहीं हैं.  मुस्लिमों ने कहा कि आये दिन विदेश के अन्दर शिया सुन्नी में लड़ाई होता है, लोगों में मार काट मची रहती है इसलिए कहीं भी मुस्लिम सुरक्षित नहीं हैं.

मुस्लिमों ने कहा कि हामिद अंसारी का कहना विल्कुल गलत है क्योंकि जब हम सुरक्षित हैं, हमारे साथ जितने भी हिन्दू भाई बहन हैं सब हमारी हिफाजित में लगे हैं तो दूसरों के कहने से क्या होगा, हम दूसरों के कहने से थोड़ी मान लेंगे.

हामिद अंसारी को करारा जवाब देने के बाद मुस्लिमों ने नरेन्द्र मोदी जिंदाबाद और भारतीय जनता पार्टी जिन्दाबाद के नारे भी लगाए.



हामिद अंसारी ने क्या कहा था?

दो दिन पहले पूर्व राष्ट्रपति हामिद अंसारी ने मुस्लिमों की असुरक्षा पर बयान देकर देश का राजनीतिक माहौल गर्म कर दिया था. अब तक राजनीतिक माहौल गर्म है और इस मुद्दे पर काफी चर्चा हो रही है. हामिद अंसारी ने अपने बयान में कहा था कि भारत में मुस्लिम परेशान हैं और डर के साए में जी रहे हैं. भीड़ द्वारा बढ़ती हिंसा से मुस्लिमों में घबड़ाहट का माहौल है. उन्होंने यह भी कहा कि मैंने असहिष्णुता का मुद्दा प्रधानमंत्री मोदी के सामने भी कई बार उठाया है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana

India

States

Post A Comment:

0 comments: