Aug 9, 2017

अगर पुलिस बनी रही पालतू तो जल्द ही BJP की नाक कटवा लेंगे BJP नेता, फरीदबाद में भी नेता की गुंडई


faridabad-bjp-leader-ashok-kalia-gundagardi-in-jewellers-shop

फरीदाबाद: अब हर तरफ बीजेपी की सरकारें हैं तो बीजेपी नेताओं के काले कारनामें और गुंडई भी सामने आ गयी है, बीजेपी वाले उत्तर प्रदेश की अखिलेश सरकार को गुंडों की सरकार कहते थे लेकन अब हरियाणा की बीजेपी सरकार पर भी गुंडाराज के आरोप लग रहे हैं, लगभग सभी जिलों में दबंग बीजेपी नेताओं ने पुलिस को पालतू बना लिया है, पुलिस इतनी नकारा हो गयी है कि गुंडे गुंडई कर रहे हैं और पुलिस खड़ी होकर तमाशा देख रही है. हाल ही में चंडीगढ़ में हरियाण बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे की गुंडई सामने आयी है, इसके बाद फतेहाबाद में भी एक बीजेपी विधायक ने एम्बुलेंस ड्राईवर से गुंडागर्दी की और एक मरीज की तड़प तड़प कर मौत हो गयी, अब फरीदाबाद में भी बीजेपी के दबंग नेता आशिक कालिया की गुंडई सामने आयी है.

बीजेपी नेता अशोक कालिया ने आज अपने गैंग के साथ फरीदाबाद के एक ज्वेलर की दुकान में घुस गए, दूकान मालिक मुकेश गर्ग के साथ मारपीट की और उसे जान से मारने की धमकी दी, जब वे व्यापारी की पिटाई कर रहे थे तो पुलिस खड़ी होकर तमाशा देख रही थी, यही नहीं 100 नंबर डायल करने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची लेकिन पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गयी.



VIDEO में साफ – साफ दिखाई दे रहा है कि अशोक कालिया अपने कुछ गुर्गो के साथ मिलकर पुलिस के सामने दुकानदार को पीट रहा है। इतना ही नहीं सत्ताधारी नेता के दबाब के चलते पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई है। जिससे गुस्साये ओल्ड बाजार के सभी व्यापारियों ने बाजार बंद करके बीच सडक पर धरना शुरू कर दिया है। लोगों ने पुलिस प्रशासन और बीजेपी नेता अशोक कालिया के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: