मीडिया वालों को पकड़ पकड़ कर पीट रहे हैं डेरा प्रेमी, पंचकूला में जमकर मचा रहे उत्पात: पढ़ें

dera-premi-beating-media-in-panchkula-after-baba-ram-rahim-jail

आज साध्वी से रेप मामले में डेरा प्रमुख बाबा राम रहीम को सजा सुना दी गयी. उन्हें रोहतक जेल भेज दिया गया. 28 तारीख को इस मामले की फाइनल सुनवाई होगी जिसमें यह बताया जाएगा कि बाबा को कितने वर्ष की सजा मिलेगी. साध्वी के साथ रेप की घटना 2001 में हुई थी. उसनें तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को 2002 में चिट्ठी लिखकर अपना दुखड़ा सुनाया था जिसे सुनकर अटल बिहारी वाजपेयी ने CBI जांच के आदेश दिए थे और आज 15 साल बाद बाबा को सजा सुनाई गयी है.

बाबा के खिलाफ फैसला सुनकर उनके समर्थक चंडीगढ़ और पंचकूला में जमकर उत्पात मचा रहे हैं, बाबा के समर्थक सबसे अधिक गुस्सा मीडिया कर्मियों पर दिखा रहे हैं. मीडिया कर्मियों को पकड़ पकड़ पीटा जा रहा है क्योंकि ये लोग बाबा राम रहीम को रेपिस्ट बाबा बताना शुरू कर दिए हैं.

कई मीडियाकर्मी घायल हो गए हैं और कई OV वैनों में तोड़ फोड़ करके आग लगा दी गयी है. मीडिया वाले ही डेरा प्रेमियों के गुस्से के शिकार हो रहे हैं. इस वक्त पंचकूला में हजारों मीडियाकर्मी मौजूद हैं, डेरा प्रेमियों को कुछ नहीं मिल रहा है तो मीडिया वालों को ही पीट रहे हैं. आज तक के एक कैमरामैन पर धारदार हथियार से हमला किया गया. प्रदर्शनकारियों पर पुलिस वाले आंसू गैस के गोले दाग रहे हैं लेकिन लोग शांत होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: