Aug 30, 2017

केजरीवाल और AAP विधायकों ने किया अनिल बैजल के घर पर कब्ज़ा, LG ने जान बचाने के लिए बुलाई पुलिस


delhi-lg-called-police-as-kejriawl-reached-force-fully-with-aap-mlas

बवाना में AAP की जीत से उत्साहित केजरीवाल और उनके विधायक फिर से अराजकता पर उतर आये हैं. आज केजरीवाल अपने सभी विधायकों को लेकर जबरजस्ती उप-राज्यपाल के राज निवास पर पहुँच गए. उन्होंने एक साथ आने की परमिशन भी नहीं ली, जबरजस्ती उनके घर पर पहुंचकर कांफ्रेंस रूम में कब्ज़ा कर लिया. उप-राज्यपाल आप आदमी पार्टी के विधायकों की इस हरकत से इतना डर गए कि उन्होने पुलिस और CRPF बुला ली. इस वक्त उप-राज्यपाल घर के अन्दर हैं, केजरीवाल और उनके विधायक कांफ्रेंस रूम में हैं जबकि राज निवास के चारों तरफ पुलिस CRPF तैनात हो गयी है.

आपको बता दें कि आप के विधायक दिल्ली विधानसभा में खुलेआम गुंडई करते हैं. गाली गलौज करते हैं. अब तक आम आदमी पार्टी के विधायकों की गुंडई के कई वीडियो सामने आ चुके हैं. आप विधायक कपिल मिश्रा के साथ खुलेआम गाली गलौज करते हैं. बीजेपी विधायकों से भी गाली गलौज करके उन्हें उठाकर बाहर फेंकवा दिया जाता है.

दिल्ली के उप-राज्यपाल भी आप विधायकों की इस गुंडई से वाकिफ हैं इसलिए जब उन्होंने देखा कि आप के सभी विधायक जबरजस्ती उनके घर पर पहुँच गए हैं और घर पर कब्जा कर लिया है तो उन्होंने अपनी जान बचाने के लिए पुलिस बुला ली.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि केजरीवाल और उनके विधायक उप-राज्यपाल से जबरजस्ती मोहल्ला क्लिनिक की फाइल पास करवाने पहुंचे हैं, मोहल्ला क्लिनिक प्रोजेक्ट जांच के घेरे में, कई तरह के घोटाले पकडे गए हैं. आप का कहना है कि कुछ गलतियों की वजह से पूरा प्रोजेक्ट रोकना सही नहीं है. मोहल्ला क्लिनिक प्रोजेक्ट पास होना चाहिए. जब उप-राज्यपाल ने उनकी बात नहीं मानी तो ये लोग जबरजस्ती फाइल पास करवाने उनके घर पहुँच गए. यह फाइल विजिलेंस विभाग के पास जांच के लिए गयी है. आज ऐसा लग रहा है कि केजरीवाल और उनके विधायक उप-राज्यपाल के साथ कुछ गलत करने वाले हैं इसलिए पुलिस मौके पर पहुँच गयी है.

यह भी खबर आ रही है कि सेना को भी तैयार रहने के लिए कहा गया है क्योंकि जैसे ही AAP विधायक LG के साथ मारपीट करेंगे उन्हें ठोंक दिया जाएगा. हालत से निपटने के लिए सेना तैयार है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: