Aug 16, 2017

कश्मीर में 'झप्पी फ़ॉर्मूले' का ऐलान करके बुरे फंसे मोदी, कांग्रेसी बोले ‘तो अब रख दो बन्दूक'


congress-welcome-pm-narendra-modi-jhappi-formula-in-kashmir

कल लाल किले से देशवासियों को संबोधित करते समय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कश्मीर में झप्पी फ़ॉर्मूले का ऐलान किया था. उन्होंने कहा था कि अब ना गोली से और ना गाली से, अब कश्मीर समस्या को कश्मीरियों को गले लगाकर सुलझाएंगे. ऐसा लग रहा है कि मोदी यह बयान देकर फंस गए हैं क्योंकि कांग्रेस ने इसे पॉजिटिव लिया है और मोदी को इस रास्ते पर चलकर दिखाने की चुनौती दी है.

कांग्रेस ने मोदी के इस बयान पर ख़ुशी जाहिर की है. कांग्रेस प्रवक्ता मीम अफजल ने ANI से बात करते हुए कहा कि अगर मोदी कह रहे हैं कि कश्मीरियों को गले लगाने से ही यह समस्या सुलझेगी तो उन्हें अपनी रणनीति तुरंत ही बदल देना चाहिए. उन्हें अपनी बात का पालन करना चाहिए और हथियारों का इस्तेमाल बंद कर देना चाहिए.

मीम अफजल ने कहा कि हम भी यही मानते हैं कि गाली और गोली से यह समस्या नहीं सुलझेगी, अब मोदी भी यही कर रहे हैं इसलिए अब फ़ोर्स का इस्तेमाल बंद करना चाहिए.

इससे पहले पूर्व गृह मंत्री और कांग्रेसी नेता पी चिदंबरम ने भी मोदी पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि जब आपके एक हाथ में बन्दूक है तो आप कश्मीरियों को गले कैसे लगा सकते हैं. गले लगाने के लिए बन्दूक को हाथ से उतारना पड़ता है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: