Aug 19, 2017

कांग्रेस का बहुत ही अप्पतिजनक बयान, नीतीश कुमार को बताया अमित शाह का नौकर, पढ़ें किसने कहा?


congress-told-nitish-kumar-is-working-as-amit-shah-servant-news

नीतीश कुमार के महागठबंधन से हटने के बाद कांग्रेस पार्टी के नेता बौखलाए हुए हैं और अनाप शनाप बयान दे रहे हैं. आज कांग्रेसी नेता संदीप दीक्षित ने नीतीश कुमार को अमित शाह का नौकर बता दिया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के नौकर की तरह काम कर रहे हैं.

संदीप दीक्षित ने कहा कि JDU पार्टी के कई नेता नीतीश कुमार के कदम से टेंशन में हैं, वे जिस तरह से पाला बदल रहे हैं वह आश्चर्यचकित करने वाला है क्योंकि आज तक किसी भी नेता ने नीतीश कुमार की तरह रंग नहीं बदला है. उनके अन्दर नैतिकता नाम की चीज नहीं है, वह एक कमजोर मुख्यमंत्री है, एक समय था जब वे सम्मानजनक नेता माने जाते थे लेकिन अब वह अमित शाह के नौकर की तरह काम कर रहे हैं इसलिए मेरा सुझाव है कि JDU के सभी अच्छे नेता पार्टी छोड़ दें.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि JDU के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने पार्टी के खिलाफ बगावत कर दी है, कांग्रेस भी आग में घी डालने का काम करके JDU में बगावत करवाना चाहती है ताकि JDU में फूट पड़े और नीतीश कुमार की सरकार गिर जाए, अगर 15-20 JDU विधायक भी टूटकर लालू या कांग्रेस के पास चले गए तो नीतीश कुमार की सरकार गिर जाएगी और बिहार में लालू-कांग्रेस की सरकार बन जाएगी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: