Aug 2, 2017

ड्रग समस्या पर कांग्रेसी विधायक ने ही खोल दी कांग्रेस सरकार की पोल, खुश होकर बोले बादल 'शाबाश’


congress-mla-exposed-amarinder-singh-sarkar-on-drug-problem

कल पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल खुश हो गए क्योंकि कांग्रेस के ही एक विधायक ने पंजाब में नशे की समस्या पर कांग्रेस और अमरिंदर सिंह सरकार की पोल खोल दी, आपको बता दें कि कांग्रेस ने चुनाव से पहले वादा किया था कि नशे की समस्या को सिर्फ 30 दिन में समाप्त कर देंगे और सभी नशा कारोबारियों और ड्रग माफियाओं को जेल के अंदर बंद कर देंगे.

कल कांग्रेस के ही एक विधायक सुरजीत सिंह धीमान ने एक कार्यक्रम में बोलते हुए कहा, चिट्टा यानी ड्रग पंजाब की हर गली और हर चौराहे पर बिक रहा है, हमारी सरकार का नशे के खिलाफ अभियान सिर्फ 15 दिन दिखा, अब फिर से नशे की विक्री चालू हो गयी है.

उन्होंने कहा कि यद्यपि मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने ड्रग और ड्रग माफियाओं को ख़त्म करने का वादा किया था लेकिन उनके वादे का असर सिर्फ 15 दिन दिखा, जब हमने सरकार बनायी थी तो हमें आशा थी कि ड्रग माफिया जल्द ही सलाखों के अन्दर होंगे लेकिन आज मैं आपको बता सकता हूँ कि किन किन क्षेत्रों में ड्रग की सप्लाई हो रही है और जोर शोर से विक्री भी हो रही है.

कांग्रेस विधायक की इस बेबाकी से प्रकाश सिंह बादल खुश हो गए, उन्होंने सुरजीत सिंह की तारीफ करते हुए कहा, उन्होंने सच बोला है, मैं उन्हें बधाई देता हूँ और उनकी हिम्मत की दाद देता हूँ, वे एक ऐसी पार्टी में हैं जहाँ पर बहुत कम लोग सरकार के खिलाफ अपना मुंह खोल पाते हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: