Aug 11, 2017

कांग्रेसी ही दे रहे थे महिला सुरक्षा पर भाषण, कांग्रेसी ही कर रहे थे महिला से छेड़छाड़, हुई FIR


congress-leader-sexually-assault-women-journalist-in-new-delhi

नई दिल्ली: नई दिल्ली से एक चौंकाने वाली खबर आयी है क्योंकि जंतर मंतर पर कल कांग्रेसी नेता महिला सुरक्षा पर रैली बुलाये थे और महिला सुरक्षा पर बड़ी बड़ी बातें कर रहे थे लेकिन दूसरी तरफ कांग्रेसी नेता ही एक महिला पत्रकार के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे. महिला ने कांग्रेसी नेताओं पर छेड़छाड़ के लिए दिल्ली पुलिस के समक्ष FIR दर्ज करवा दी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हरियाणा भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला के पुत्र विकास बराला छेड़छाड़ मामले में कांग्रेस लगातार भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला से स्तीफा मांग रही है और जगह जगह प्रदर्शन कर रही है। गलती विकास बराला ने की फजीहत देश भर में भाजपा की हो रही है। अब कांग्रेस की भी फजीहत शरू हो गई है क्यू कि जंतर मंतर पर प्रदर्शन के दौरान किसी युवा कांग्रेसी ने एक महिला पत्रकार से छेड़छाड़ की है। 

एक अंग्रेजी अख़बार की पत्रकार युवा कांग्रेस के प्रदर्शन की कवरिंग करने गई थी जहाँ किसी कांग्रेसी कार्यकर्ता ने उसके साथ छेड़छाड़ की। महिला पत्रकार ने मामले की शिकायत दिल्ली पुलिस से की है। इस पत्रकार ने युवा कांग्रेस पर उसे पकड़ने और नोचने का आरोप लगाया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शिकायतकर्ता ने किसी के नाम से मामला नहीं दर्ज करवाया है लेकिन पुलिस मामले की जांच कर रही है।

महिला पत्रकार ने ट्विटर पर भी आपबीती पोस्ट किया है जिसमे उन्होंने लिखा है कि न्होंने ट्वीट किया, मैं एक पत्रकार हूं। मुझो आईवाईसी :युवा कांग्रेस: की रैली के दौरान पकड़ा गया जहां कानून व्यवस्था कायम रखने में सरकार की नाकामी के खिलाफ भाषण दिये गये। इस मामले पर युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अमरीश रंजन पांडेय का बयान आया है कि भीड़ में किसी ने ऐसा किया है। उन्होंने मामले की निंदा की है। जिस दौरान ये छेड़छाड़ हुई उस दौरान कांग्रेस के कई दिग्गज नेता भाजपा पर निशाना साध रहे थे कि भाजपा राज में महिलायें सुरक्षित नहीं हैं। भारतीय जनता पार्टी गद्दी छोडो। इस प्रदर्शन में अहमद पटेल, राज बब्बर और सीपी जोशी जैसे बड़े नेता मौजूद थे।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: