Aug 2, 2017

IT छापे के बाद तमतमाई कांग्रेस, बोली 'फ्रस्ट्रेट हो गयी है बीजेपी, अपना रही है डर्टी ट्रिक्स'


congress-leader-blame-bjp-frastrated-and-using-dirty-tricks-win-rs

कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार पर IT के छापे के बाद कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से बौखला गयी है, आज कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी फ्रस्ट्रेट हो गयी है इसलिए राज्य सभा चुनाव जीतने के लिए डर्टी ट्रिक्स अपना रही है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज इनकम टैक्स 'IT' विभाग ने कर्नाटक के पॉवर मिनिस्टर डीके शिवकुमार के आवास पर छापा मारा था, यही नहीं IT ने वहां भी छापा मार दिया जिस रिजोर्ट में कांग्रेस पार्टी के 44 विधायक ठहरे हुए हैं.

कांग्रेस पार्टियों ने आज इनकम टैक्स रेड की निंदा करते हुए कहा, बीजेपी वाले इतने फ्रस्ट्रेट हो गए हैं कि विना वजह से रेड करवा रहे हैं, ये सब सिर्फ एक राज्य सभा सीट जीतने के लिए किया गया है. आज राज्य सभा में भी कांग्रेस सांसदों ने यह मुद्दा उठाया.

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बीजेपी की साजिश के आगे कभी नहीं झुकेगी, बीजेपी राज्य सभा सीट जीतने के लिए साजिश कर रही है, वे लोग खुद हमारे विधायकों को घूस देना चाहते हैं, वे लोग हमारे विधायकों से इस्तीफ़ा दिलवा रहे हैं, जब उनके सभी रास्ते बंद हो गए तो बैंगलोर के हमारे कांग्रेसी साथियों पर रेड करवाने लगे हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: