Aug 14, 2017

मोदी ने सभी देशवासियों से माँगा था ID स्पीच के लिए सुझाव तो आनंद शर्मा ने भी भेज दिया: पढ़ें


congress-leader-anand-sharma-gave-modi-input-for-id-speech

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इंडिपेंडेंस डे (ID) स्पीच के लिए सभी देशवासियों से सुझाव मांगे थे. मोदी की बात मानकर कांग्रसी नेता आनंद शर्मा ने भी उन्हें कुछ सुझाव भेज दिए हैं. आनंद शर्मा ने कहा कि मोदी ने खुद सभी देशवासियों ने इनपुट मांगें हैं इसलिए मैंने भी कुछ इनपुट दिए हैं.

आनंद शर्मा ने कहा कि मैं चाहता हूँ कि मोदीजी बढ़ती बेरोजगारी और आर्थिक मंदी पर भी कुछ बात रखें क्योंकि दोनों मुद्दे देश के युवाओं के भविष्य से जुड़े हैं. उन्होने कहा कि मैंने सुझाव दिया है, मोदी जी को आर्थिक मंदी और फॉर्मल और इनफॉर्मल सेक्टर में बढ़ती बेरोजगारी के विषय में जरूर बोलना चाहिए.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने 30 जुलाई को मन की बात कार्यक्रम में सभी देशवासियों ने ID स्पीच के लिए सुझाव मांगे थे, इसके अलावा लोगों को मोबाइल और ईमेल पर सन्देश देकर भी सुझाव मांगे जा रहे हैं. आनंद शर्मा ने भी मौका देखकर चौका मार दिया और ऐसे सुझाव भेज दिए जिसके बारे में बोलना मोदी के लिए मुश्किल होगा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment:

  1. Anand Sharma ne sujhav achche diye hain Sath me agara UPA ke samay par jo deshka haal bana diya gaya tha iska bhi thoday byoura bhej dete to is vishay par bolna behatar ho sakta tha.Sab jante hain ki UPA ke Diledhale nity ke karan sab tarafse desh ki adhogati ho rahi thi.to is prakar hamare pradhan mantri un paristhitiyonka akalan karte huve jo naye prayatn kiye gaye uske bareme deshko batat sakte the.

    ReplyDelete