Aug 9, 2017

2019 में कांग्रेस को मिल गया जीत का फ़ॉर्मूला, सभी भारतीयों को उठाकर होटल में बंद करेंगे: पढ़ें


congress-kidnapping-trick-of-mlas-worked-they-repeat-it-in-2019

कुछ भी हो लेकिन अहमद पटेल की अपने 44 कांग्रेसी विधायकों को गुजरात से उठाकर बैंगलोर के होटल में बंद करने की ट्रिक काम कर गयी और वे आधे वोटों से चुनाव जीत गए, उन्होंने 44 कांग्रेसी विधायकों को उठाकर होटल में बंद किया था और उनमें से 41 विधायकों ने उन्हें वोट दिया है, मतलब सफलता का प्रतिशत 95 फ़ीसदी के आसपास है.

अगर कांग्रेस यही ट्रिक अपनाकर 2019 के लोकसभा चुनाव में सभी भारतीयों को उठाकर होटल में बंद कर दे तो पक्का लोकसभा चुनाव जीत जाएगी क्योंकि अगर 130 करोड़ में से 100 करोड़ भारतीयों ने भी उन्हें वोट दे दिया तो कांग्रेस की आराम से जीत हो जाएगी.

हो सकता है कि कांग्रेस यह काम करने की कोशिश करे क्योंकि उनकी रणनीति कामयाब हुई है और उन्हें विजय मिली है. अब कांग्रेस लोकभा चुनाव में यह ट्रिक जरूर अपनाएगी और 2019 में मोदी को हराकर दिखाएगी.

आपको बता दें कि चुनाव से 20 दिन पहले कांग्रेस के पास 59 विधायक थे, अचानक कांग्रेस में भगदड़ मच गयी और वे बीजेपी में जाने लगे, यह देखकर अहमद पटेल ने अपने 44 विधायकों को गुजरात से उठाया और उन्हें बैंगलोर के एक होटल में बंद कर दिया.

अगर 2019 में भी अहमद पटेल यही ट्रिक अपनाते हैं और सभी भारतीयों को उठाकर होटलों में बंद करते हैं तो वे ना तो बीजेपी में शामिल होंगे और ना ही मोदी मोदी की जयकार करेंगे. सब के सब कांग्रेस को वोट देंगे और कांग्रेस की फिर से सरकार बन जाएगी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: