63 बच्चों की मौत के लिए योगी सरकार जिम्मेदार, लापरवाही से हुई मौतें: गुलाम नबी आजाद

Gorakhpur Knad is Heart-wrenching incident. Saddened by children's death. This happened due to state govt's carelessness: Ghulam Nabi Azad
congress-ghulam-nabi-azad-slams-yogi-sarkar-for-gorakhpur-kand

गोरखपुर के BRD मेडिकल कॉलेज में 63 बच्चों की मौत से देश की राजनीति को गर्म कर दिया है, सभी विपक्षी नेता इन मौतों के लिए राज्य की योगी सरकार को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. आज कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद और राज बब्बर भी हालात का जायजा लेने के लिए गोरखपुर अस्पताल पहुंचे और इस कांड के लिए योगी सरकार को जिम्मेदार ठहराया.

उन्होंने कहा कि इस मामले में राज्य सरकार की लापरवाही दिख रही है क्योंकि कई दिन पहले से ही ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराने के लिए चिठ्ठी लिखी जा रही थी. सिलेंडर उपलब्ध कराने वाली कंपनी का 60 बकाया था, अगर राज्य सरकार ने वो बकाया चुका दिया होता तो सिलेंडर की सप्लाई ना रुकती और इतने बच्चों की मौत ना होती.

गुलाम नबी आजाद ने कहा कि इस मामले में राज्य सरकार की चूक को देखते हुए स्वास्थ्य मंत्री और टेक्निकल और मेडिकल एजुकेशन मिनिस्टर को फ़ौरन इस्तीफ़ा देना चाहिए, इन लोगों को एक भी मिनट पद पर बने रहने का हक नहीं है. कांग्रेस नेता ने कहा कि बच्चों की मौत से उन्हें बहुत दुःख पहुंचा है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: