Aug 13, 2017

गोरखपुर में जनसंहार बताने वाले पत्रकारों को योगी ने बताया फर्जी, लगाई जमकर फटकार, पढ़ें क्या कहा


yogi-atityanath-slams-journalist-who-told-gorakhpur-me-jansanhar

पिछले साल इसी महीनें में गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में 600 से अधिक बच्चों की मौत हुई थी, उस समय यूपी में अखिलेश यादव की सरकार थी इसलिए किसी भी मीडिया चैनल ने इसे बड़ी खबर नहीं बनाया लेकिन इस साल योगी की सरकार है इसलिए 30 बच्चों की मौत के बाद ही मीडिया ने हाहाकार मचा दिया और उल्टी सीधी ख़बरें चलाकर देश को गुमराह करना शुरू कर दिया जबकि इस अस्पताल में रोजाना 18-20 बच्चों की मौत बीमारी की वजह से ही होती है.

जी न्यूज़ की पत्रकार रुबिका लियाकत ने तो अपन स्टूडियो में बैठकर इसे जनसंहार का नाम दे दिया. उन्होने योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि योगी सरकार ने बच्चों का नरसंहार कर दिया है. कई और न्यूज़ चैनलों ने भी भड़काऊ ख़बरें दिखाईं.

आज ऐसे पत्रकारों को योगी आदित्यनाथ ने फर्जी बता दिया. उन्होने इन पत्रकारों को फटकार लगाते हुए कहा कि तुम लोगों में थोड़ी सी भी शर्म है तो झूठी ख़बरें मत दिखाओ, देश को गुमराह मत करो, असली पत्रकार हो तो हॉस्पिटल में जाओ, वार्डों में जाओ और उसके बाद देखो कि वहां पर नरसंहार हुआ है या किसी की गलती से बच्चों की मौत हुई है. उन्होंने कहा कि इस तरह से झूठी ख़बरें दिखाकर आप लोग पत्रकारिता को बदनाम कर रहे हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: