Aug 17, 2017

होशियार हो जाएं चाइना मोबाइल के शौक़ीन, मोबाइल में हो रहे विस्फोट, चीन ने की है ये बड़ी साजिश


chinese-mobile-phone-me-visfot-in-andhra-pradesh-godawari-dist

चाइना मोबाइल के शौक़ीन लोगों के लिये बुरी खबर है क्योंकि पहले यह आपके जासूसी ही करता था लेकिन अब इनमें विस्फोट भी होने लगे हैं. आज आंध्र प्रदेश के ईस्ट गोदावरी जिले में एक चाइना मोबाइल में ब्लास्ट हो गया, ब्लास्ट होने से पहले मोबाइल गर्म हो गया और उसमें धुंवा निकलने लगे, मोबाइल ग्राहक को गर्मी का अहसास होने के बाद जैसे ही मोबाइल बाहर निकालकर रखा उसमें विस्फोट हो गया. अगर मोबाइल जेब में होता तो ग्राहक की जान पर खतरा हो सकता था लेकिन वह बाल बाल बच गया. 

इस बीच सोशल मीडिया पर यह भी खबर आ रही है कि चाइना ने अपने मोबाइल में एक यन्त्र लगा रखा है जो रिमोट से ऑपरेट होता है, चाइना अपने देश में बैठे बैठे जब मर्जी रिमोट का बटन दबाकर मोबाइल में विस्फोट कर सकता है.

कहा जा रहा है कि चीन ने ऐसा एक साजिश के तहत किया है, चीन भारत से युद्ध में नहीं जीत सकता तो छल कपट पर उतर आया है, वह भारत में गृह युद्ध छेड़ने की कोशिश में है क्योंकि जब वो वहां से अपने मोबाइल में विस्फोट कर देगा तो भारत के लोग अस्पतालों में भागेंगे, एक साथ करोड़ों घायल लोगों को अस्पताल संभाल नहीं पाएंगे तो सरकार के खिलाफ आन्दोलन शुरू हो जाएगा, लोग तोड़ फोड़ शुरू कर देंगे और अस्पतालों को नुकसान पहुंचाना शुरू कर देगें, इस तरह से देखते ही देखते देश भात में कोहराम मच जाएगा और गृह युद्ध शुरू हो जाएगा. पहले यह महज अफवाह लग रही थी लेकिन जिस तरह से चाइना मोबाइल में ब्लास्ट हुआ है उसने शक को यकीन में बदल दिया है. चाइना मोबाइल से बचकर रहने की जरूरत है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: