छेड़छाड़ कांड में बुरा फंसा बराला का बेटा, मोदी के दखल के बाद चंडीगढ़ पुलिस ने ठोंकी दो धाराएं

vikas barala Attempt of abduction, two sections 365 and 511. Have decided to arrest both accused, will be produced before court tomorrow: DGP
chandigarh-police-arrest-vikas-barala-in-abduction-case-365-511

चंडीगढ़: वर्णिका कुंडू छेड़छाड़ मामले में हरियाणा भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला का बिगडैल बेटा विकास बराला बुरी तरह फंस गया है क्योंकि मोदी सरकार के दखल के बाद पुलिस ने पुलिसिया रंग दिखा दिया है और दोनों आरोपियों को पर दो धाराएं और ठोंककर अब उन्हें गिरफ्तार करके जेल भेजने की तैयारी चल रही है.

आज दोनों आरोपियों विकास बराला और आकाश को पुलिस मुख्यालय में बुलाकर 2 घंटे तक पूछताछ की गयी और उसके बाद दोनों को गिरफ्तार करने की तैयारियां शुरू हो गयीं. पुलिस ने दोनों पर अपहरण करने की कोशिश के तहत दो धाराएं - 365 और 511 और ठोंक दी गयीं जिसके बाद साफ़ हो गया कि अब दोनों का बचना मुश्किल है.

पुलिस ने यह भी बताया कि हम दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर रहे हैं और दोनों को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा और कोर्ट ने हम इनको रिलीज कस्टडी रिमांड लेने की कोशिश करेंगे. क्योंकि इस इन्वेस्टीगेशन में अभी बहुत सी बातें ऐसी हैं जिनके बारे में हमें पूछताछ करनी हैं और तीनों को घटनास्थल पर ले जाकर कई तथ्य बाहर लाने हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: