Aug 21, 2017

तजिंदर बग्गा ने खोली India Today की पाकिस्तान परस्ती की पोल, खौला लोगों का खून: पढ़ें


bjp-leader-tajinder-bagga-exposed-india-today-pakistan-love

भारतीय जनता पार्टी के नेता और दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तजिंदर बग्गा ने भारत के बड़े मीडिया ग्रुप India Today के पाकिस्तान प्रेम का खुलासा किया है. उन्होंने 14 और 15 अगस्त को India Today की एक खबर का स्क्रीनशॉट अपलोड करके पाकिस्तान के प्रति उसके प्रेम और भारत के प्रति उसकी नफरत को एक्सपोज किया है. इस खबर को देखकर लोगों का खून खौल उठा है क्योंकि पहली बार किसी भारतीय मीडिया ने खुलेआम पाकिस्तान प्रेम दिखाया है.

इस फोटो में इंडिया टुडे की 14 अगस्त की खबर का स्क्रीनशॉट हैं जब पाकिस्तान का स्वतंत्रता दिवस था. उस दिन India Today ने ट्विटर पर लिखा Happy Independence Day Pakistan. पोस्ट में यह लिखा कि - ये हैं 10 वजह तो बताती हैं कि सभी भारतीयों को पाकिस्तान से प्रेम क्यों करना चाहिए.

इंडिया टुडे की 15 अगस्त की खबर का स्क्रीनशॉट भी दिया गया है जिसमें भारत को Happy Independece Day नहीं बोला गया है बल्कि काफी कड़वी बातें लिखी गयी हैं. टाइटल में लिखा गया है - मैं India का Independence Day मनाने के मूंड में क्यों नहीं हूँ.

पोस्ट से समझ में आ रहा है कि India Today पाकिस्तान का स्वतंत्रता दिवस बहुत ही ख़ुशी से मना रहा है लेकिन भारत का स्वतंत्रता दिवस मनाने के मूंड में नहीं है. मतलब India Today सीधा सीधा पाकिस्तान की भक्ति कर रहा है. यह बात लोगों को हजम नहीं हो रही है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: