Aug 4, 2017

भोजपुर बीफ कांड पर लालू यदव ने मोदी से की कड़े एक्शन की मांग


bhojpur-beef-kand-lalu-yadav-demand-strict-action-from-modi

राष्ट्रीय जनता पार्टी पार्टी के अध्यक्ष लालू यादव ने आज फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को याद किया है, कल बिहार के भोजपुर में ट्रक में बीफ ले जा रहे तीन लोगों को स्थानीय लोगों ने मिलकर पीट दिया था. लोगों को खबर मिली थी कि ट्रक में बीफ भरकर ले जाया जा रहा है. हालाँकि उस घटना के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में भी लिया था, उसके कुछ देर बाद स्थानीय लोगों ने अवैध बूचडखानों को बंद करने की मांग करते हुए NH-84 को ब्लॉक कर दिया. ट्रक ड्राईवर ने बताया था कि गौमांस मुजफ्फरपुर से भागलपुर के रास्ते कलकत्ता ले जा रहा था.

 आज लालू यादव ने उसी घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से कड़े एक्शन की मांग की. उन्होंने कहा कि मैं यह देखना चाहता हूँ कि नरेन्द्र मोदी इस घटना पर क्या एक्शन लेते हैं. गौरक्षकों ने आज फिर से गाय की रक्षा के नाम पर 3 लोगों को पीट दिया है, मोदी ने कहा था कि वे ऐसे लोगों पर कड़ी कार्यवाही करेंगे, अब देखते हैं कि वो क्या कार्यवाही करते हैं.

आपको बता दें कि हाल में ही गौरक्षा और मोब लिंचिंग का मुद्दा संसद में भी उठाया गया था, इससे पहले ही मोदी से गौरक्षकों को कड़ा सन्देश देते हुए कहा था कि कोई भी गौरक्षक अपने हाथों में कानून लेने की कोशिश ना करे, गौ के नाम पर लोगों की जान लेना सही नहीं है और ऐसे लोगों पर कड़ी कार्यवाही की जानी चाहिए.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: