Aug 17, 2017

बराक ओबामा के एक ट्वीट को मिले सबसे अधिक रिकॉर्ड तोड़ 36 लाख Like, ऐसे क्या था उसमें, पढ़ें


barack-obama-viral-tweet-on-racism-get-more-than-36-lakh-like

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गए हैं. इस बार उन्होंने एक ऐसा ट्वीट कर दिया जिसनें पूरी दुनिया में धमाल मचा दिया और उनके ट्वीट को रिकॉर्ड-तोड़ 36 लाख Like मिले हैं, यह Like सिर्फ तीन दिनों में मिले हैं, आने वाले दिनों में यह ट्वीट और अधिक वायरल होगा.

बराक ओबामा का यह ट्वीट Racism यानी रंगभेद पर था. उन्होंने लिखा कि - कोई भी इंसान अपने अन्दर किसी रंग, किसी जाति और किसी धर्म के खिलाफ नफरत लेकर पैदा नहीं होता.

barack-obama-viral-tweet-on-racism

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह कथन बराक ओबामा का नहीं था बल्कि यह कथन साउथ अफ्रीका के पूर्व राष्ट्रपति नेल्सन मंडेला का था जिसे उन्होंने सिर्फ कॉपी किया था लेकिन उनका यह ट्वीट इतना वायरल हो गया कि धमाल मचा दिया. अपने ट्वीट में बराक ओबामा ने गोर और काले रंग के बच्चों की एक साथ फोटो भी दिखाई तो बहुत ही क्यूट लग रही है.

बराक ओबामा के इस ट्वीट को अब तक 3.6 मिलियन यानी करीब 36 लाख लाइक मिल गए हैं और बहुत तेजी से यह ट्वीट फ़ैल रहा है. इससे पहले सबसे अधिक लाइक Ariana Grande’s के ट्वीट को मिले थे जो उन्होंने मैनचेस्टर हमले के बाद अपने फैन्स के लिए इसी वर्ष किया था.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: