Aug 29, 2017

बाबा रामपाल के भक्तों के लिए अच्छी खबर, दो मामलों में बरी


baba-rampal-bari-in-two-cases-will-not-release-from-jail-news

हिसार: हरियाणा में बाबाओं के बुरे दिन चल रहे हैं. कल बाबा राम रहीम 20 साल के लिए जेल चले गए और आज बाबा रामपाल को दो मामलों में बरी होने के बाद भी जेल में ही रहना पड़ेगा क्योंकि उनके खिलाफ कई और मामले चल रहे हैं. बाबा रामपाल पिछले दो वर्षों से जेल में बंद हैं. आज उनके भक्त उनके जेल से रिहा होने की उम्मीद कर रहे थे लेकिन उन्हें रिहा नहीं किया गया. अब बाबा रामपाल जेल में ही रहेंगे.

आपको बता दें कि बाबा रामपाल खुद को ‘भगवान’ बताते थे। रामपाल के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने और आश्रम के अंदर महिलाओं को बंधक बनाकर रखने के आरोप थे। वैसे बाबा रामपाल इन दोनों मामलों में बरी होने के बाद भी जेल में ही रहेंगे। रामपाल के खिलाफ राष्ट्रद्रोह और हत्या के मामले चलते रहेंगे। यह फैसला 24 अगस्त को ही आना था, लेकिन डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम के मामले को देखते हुए सुरक्षा कारणों से इसे टाल दिया गया था। रामपाल के खिलाफ देशद्रोह सहित आधा दर्जन केस दर्ज हैं और वह हिसार की सेंट्रल जेल-2 में बंद हैं।

रामपाल जिन मामलों (केस नंबर 426 और 427) में बरी हुए हैं, वे साल 2014 के हैं। बाबा रामपाल के वकील एपी सिंह ने पत्रकारों को बताया कि अदालत ने उन्हें (बाबा) को दो मामलों में बरी कर दिया गया है। उन्होंने इसे सत्य की जीत बताया।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: