Aug 14, 2017

बाबा रामदेव की बात सुनकर शर्म से डूब मरेंगे पूर्व उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी: पढ़ें क्या कहा


baba-ramdev-slams-hamid-ansari-pray-for-his-mind-from-god

योगगुरु बाबा रामदेव ने आज पूर्व उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी को जमकर फटकार लगाते हुए उनके लिए सद्बुद्धि की प्रार्थना की. उन्होंने कहा कि हामिद अंसारी देश की तीसरी सर्व्श्रेस्थ पोस्ट से रिटायर हुए हैं भगवान ऐसे लोगों को भी सद्बुद्धि दें. 

बाबा रामदेव ने कहा कि आप इस मुल्क के उपराष्ट्रपति बन गए. अगर आप मजहबी तौर पर भी देखें तो यह हिन्दू बाहुल्य देश है उसके बाद भी आपको इस देश के इतने बड़े पद पर बैठाया जाता है उसके बाद भी आप कहते हो कि इस देश के मुसलामानों में भय का माहौल है, उनकी राष्ट्रभक्ति पर प्रश्न किये जाते हैं.

बाबा रामदेव ने कहा कि - मैं ये मानता हूँ, कुछ सिरफिरे लोग हिन्दुओं में भी हैं, कुछ सिरफिरे लोग मुसलमानों में भी हैं. कुछ सिरफिरे लोग जैन, बौद्ध, सिख और इसाई में भी हैं लेकिन बड़े आदमियों को अपवादों की चर्चा नहीं करनी चाहिए. 

बाबा रामदेव ने कहा कि कुछ मोहल्ले ऐसे भी हैं जहाँ पर आप दिन में 12 बजे भी सुरक्षित नहीं रह सकते लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि पूरा हिंदुस्तान ही नरक के समान है. जो लोग बड़े ओहदों पर होते हैं उन्हें अपवादों की चर्चा नहीं करना चाहिए. ऐसे लोगों को पूरे देश में सकारात्मक बात करनी चाहिए, सकारात्मक माहौल बनाना चाहिए और जो गलत रास्ते पर भी चल रहे हैं उन्हें सही रास्ते पर लाना चाहिए. हामिद अंसारी ने जिस तरह का बयान दिया है वह बौद्धिक दिवालियापन है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment: