Aug 31, 2017

हनीप्रीत के बिना जेल में जी नहीं पा रहे बाबा राम रहीम, रात भर करते हैं मिलाने की गुहार: पढ़ें


baba-ram-rahim-want-honeypreet-insan-in-jail-with-him

रोहतक के सुनारिया जेल से बाबा राम रहीम के बारे में जो खबर आ रही है वह चौंकाने वाली है. आपको बता दें कि रेप और यौन शोषण मामले में 20 साल की सजा के बाद बाबा राम रहीम को रोहतक की सुनारिया जेल में ही रखा गया है. सजा सुनाए जाने के बाद उनकी मुंह बोली बेटी और प्रेमिका हनीप्रीत भी हेलीकॉप्टर में बैठकर रोहतक जेल आयी थीं. हनीप्रीत ने बाबा राम रहीम के साथ ही रोहतक जेल में रहने की इक्षा जाहिर की थी लेकिन सरकार ने उनकी मांग को ठुकराकर बाबा राम रहीम को जेल में उनकी प्रेमिका हनीप्रीत से दूर कर दिया.

हनीप्रीत को बाबा राम रहीम गुलाब के फूलों से भी अधिक प्यारे लगते हैं, साथ ही उन्हें बाबा का हर स्टाइल और हर पोजीशन भी पसंद है. जेल में बाबा राम रहीम भी उनके बगैर नहीं जी पा रहे हैं. रोहतक जेल से आज खबर आयी कि बाबा राम रहीम रात भर हनीप्रीत का नाम चिल्लाते रहते हैं. वे ना तो खुद सो रहे हैं और ना ही दूसरों को सोने दे रहे हैं. रात में उन्होंने हनीप्रीत से मिलने की इक्षा जताई लेकिन जेल अधिकारियों ने उनकी मांग को नामंजूर कर दिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हनीप्रीत ही बाबा राम रहीम की सबसे करीबी महिला हैं. वह ना सिर्फ उनकी मुंहबोली बेटी हैं, उनकी प्रेमिका भी हैं, मेंटर भी हैं, उनकी फिल्मों का निर्देशन भी करती हैं, उनकी हिरोइन भी बनती हैं और उनके हर प्रोग्राम में उनकी साथ रहती हैं. जब से हनीप्रीत बाबा राम रहीम की लाइफ में आयी थीं, तभी से बाबा राम रहीम ने फिल्मों में काम शुरू किया था. लाफ्टर शो भी वह हनीप्रीत के साथ ही करते थे, दोनों की जोड़ी को भी लोग बहुत पसंद करते थे हालाँकि पहले लोग यह नहीं जानते थे कि बाबा राम रहीम की हनीप्रीत के साथ शारीरिक रिश्ते हैं. यह खुलासा अब हुआ है. खुद हनीप्रीत के पति विश्वास गुप्ता ने बताया कि उन्होंने बाबा राम रहीम को हनीप्रीत के साथ Sex करते कई बार देखा है.

बाबा राम रहीम की तड़प देखकर सोशल मीडिया पर कुछ लोग सुझाव दे रहे हिं कि हनीप्रीत को उसके साथ जेल भेज देना चाहिए. कई लोग कह रहे हैं कि हनीप्रीत को उसके पास वाली बैरक में रखना चाहिए तो कुछ लोग कह रहे हैं क्या जेल उसकी ससुराल है तो बेटी के साथ रहने देंगे. सोशल मीडिया पर लोग काफी मजे भी ले रहे हैं. फिलहाल बाबा राम रहीम की जिन्दगी अब नरक के समान बन चुकी है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment:

  1. How Govt can allow somebody's wife to jail room of other person

    ReplyDelete