Aug 30, 2017

बाबा का कांड देखकर बोले लोग, अबे सेटिंग ही करना था तो बीवी बना लेता, बेटी क्यों बना रखा था..


baba-ram-rahim-relation-with-honeypreet-insan-exposed-in-hindi

बाबा राम रहीम के कारनामे देखकर हर कोई हैरान है. किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि बाबा इतना दुराचारी हो सकता है. बाबा राम रहीम आश्रम में रहने वाली साध्वियों को अपनी बेटी बताते थे, साध्वियां उन्हें पिताजी कहती थीं. बाबा राम रहीम खुद को भगवान बताते थे. वे साध्वियों को अपनी बेटी बोलकर उन्हें अपनी गुप्त गुफा में ले जाते थे, वहां पर उन्हें अपने बिस्तर पर बैठने के लिए कहते थे, उसके बाद उनके साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर देते, बाबा लड़कियों से कहते थे कि तुम मुझे भगवान मानती हो. भगवान का तो अपने भक्तों पर पूरा अधिकार होता है. अब तुमपर मेरा अधिकार है. तुम मेरी हो. यही कहकर बाबा उनके साथ रेप करते थे. कई लड़कियां बाबा की ताकत के आगे झुक जाती थीं और कई नाराज होती थीं और अपनी किस्मत पर रोती रहती थीं. इस तरह से बाबा राम रहीम उनका यौन शोषण करना शुरू कर देते थे. उनकी जब मर्जी होती थी साध्वियों को अपनी गुप्त गुफा में ले जाते थे और उनके साथ Sex करते थे. इसी तरह से बाबा की शिकार दो साध्वियों ने उनपर रेप का आरोप लगाया और बाबा राम रहीम को 20 साल की सजा हो गयी.

बाबा का सबसे हैरान करने वाला रिश्ता हनीप्रीत के साथ था. हनीप्रीत को बाबा राम रहीम दुनिया के सामने अपनी बेटी बताते थे लेकिन उसके साथ आश्रम में शारीरिक सम्बन्ध भी बनाते थे. यह खुलासा हनीप्रीत इंसान उर्फ़ प्रियंका तनेजा के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने किया है जिसनें बाबा राम रहीम के कहने पर हनीप्रीत ने तलाक ले लिया था.

विश्वास गुप्ता ने बताया कि बाबा राम रहीम ने ही मेरी और प्रियंका तनेजा की शादी कराई थी. उन्होने प्रियंका तनेजा को गोद लिया था. शादी के बाद उन्होंने कभी भी प्रियंका के साथ रहने नहीं दिया. यह केवल नाम की शादी थी और बाबा ने अपने अवैध संबंधों को छुपाने के लिए यह शादी करवाई थी. मतलब मैं केवल नाम का पति था, असली काम बाबा राम रहीम करते थे.

विश्वास गुप्ता ने यह भी बताया कि पहले मैं भी हनीप्रीत को बाबा राम रहीम की बेटी मानता था लेकिन एक दिन मैं आश्रम के अन्दर गया, बाबा राम रहीम ने गलती से दरवाजा खुला छोड़ दिया था. मैं अन्दर गया तो बाबा हनीप्रीत के साथ लगे हुए थे. उसके बाद मैंने कई बार बाबा को हनीप्रीत के साथ देखा. उसके बाद मैंने बाबा के पापों के खिलाफ आवाज उठाई तो उन्होंने मुझे जान से मारने की धमकी दी, धमकी से डरकर मैं उनसे माफी मांग ली. विश्वास गुप्ता की बाबा से माफी मांगते हुए VIDEO भी वायरल हो गयी है.

आपको बता दें कि अब बाबा राम रहीम रहीम और हनीप्रीत के रिश्ते का खुलासा हो गया है तो हनीप्रीत के उस ट्वीट का राज भी खुल गया है जो उन्होंने रोज डे पर बाबा राम रहीम के लिए किया था. अपने ट्वीट में हनीप्रीत ने लिखा था - पा गुरमीत राम रहीम जी, आप मुझे गुलाब से भी प्यारे हो. मैं आपके हर पोजीशन और स्टाइल से बहुत प्यार करती हूँ. मैं आपको हैप्पी रोज डे विश करती हूँ. उसके लिए आपका धन्यवाद.

honeypreet-insan-exposed-love-every-style-poses-of-baba-ram-rahim

बाबा राम रहीम के अपनी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के साथ ऐसे सम्बन्ध की बात सुनकर सोशल मीडिया पर लोग बहुत नाराज हो रहे हैं. लोगों का कहना है कि अगर हनीप्रीत के साथ सेटिंग थी तो उससे शादी कर लेता. इस तरह से उन्होंने बाप-बेटी के रिश्तों को बदनाम किया है. कई लोग उनकी फांसी की सजा की मांग कर रहे हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: