Aug 31, 2017

हर कोई जानना चाहता है बाबा राम रहीम की गुफा का राज, सबसे अधिक सर्च कर रहे लोग: पढ़ें क्यों


baba-ram-rahim-gufa-trending-on-search-more-information-hindi

वैसे तो बाबा राम रहीम के बारे में पहले से ही कई चर्चाएँ चलती थीं लेकिन जब से उन्हें जेल हुई है उनके कई राज खुल रहे हैं, पहले लोग उन्हें नजरअंदाज कर देते थे लेकिन जब से वे जेल गए हैं तब से उनके ऐसे ऐसे कांडों का खुलासा हो रहा है लोगों के पैरों तले जमीन खिसक रही है. आज बाबा राम रहीम से भी अधिक उनकी गुफा के बारे में लोग जानना चाहते हैं. गूगल पर Baba Ramim Ki Gufa सबसे अधिक सर्च किया जा रहा है.

ऐसी रिपोर्ट आयी है कि बाबा राम रहीम के सिरसा के सबसे बड़े डेरे में उनकी सबसे आलीशान गुफा थी. सिरसा में उनके दो डेरे थे और दोनों में गुफा थी, इसके अलावा पूरे देश में उनके करीब 200 डेरे हैं और सभी में गुफाएं हैं.

वास्तव में बाबा राम रहीम अपने बेडरूम को गुफा बुलाते थे. गुफा में उनका बेडरूम होता था, स्विमिंग पूल होता था, आलीशान कमरे होते थे, हर इंतजाम होता था, यहाँ पर बाबा राम रहीम फुल ऐश करते थे.

उन पर रेप का आरोप लगाने वाली साध्वी ने अपनी चिट्ठी में इस गुफा के राज खोले थे - उसनें कहा - साध्वी बनने के दो साल बाद महाराज गुरमीत की एक ख़ास चेली गुरजोत रात 10 बजे मेरे पास आयी और कहा कि महाराज ने मुझे अपनी गुफा में बुलाया है. मैं यह सुनकर बहुत खुश हुई क्योंकि महाराज ने पहली बार मुझे अपनी गुफा में बुलाया था. मैं जब सीढियां उतरकर नीचे गयी और महाराज की गुफा के अन्दर दाखिल हुई तो देखा कि वे बेड पर बैठे हुए हैं, उनके हाथ में टीवी का एक रिमोट था और वे ब्लू फिल्म देख रहे थे, उनके सिरहाने बिस्तर पर एक रिवाल्वर रखी हुई थी. उसके बाद उन्होंने मेरे साथ जबरजस्ती बलात्कार किया और लगातार कई वर्षों तक वे मेरा यौन शोषण करते रहे, उन्होंने अन्य साध्वियों के साथ भी ऐसा ही किया लेकिन जान के डर से कोई उनके खिलाफ आवाज नहीं उठातीं.

बाबा राम रहीम के खिलाफ खुलासा करने वाले उनके पूर्व साधक गुरुदास सिंह का कहना है कि बाबा राम रहीम की गुफा फाइव स्टार होटल से भी आलीशान है, इस गुफा में बाबा राम रहीम ने अय्याशी के सारे इंतजाम कर रखे थे. वे इस गुफा में किसी साधू संत की तरह नहीं बल्कि किसी राजा महाराजा की तरह जीते थे.

सिरसा वाले आश्रम में बाबा की गुफा में 58 कमरे हैं और 16 आलीशान विला बनाए गए हैं जिन्हें अलग अलग शेप दी गयी है. विला के किसी कमरे की एफिल टावर की शेप दी गयी है तो किसी कमरे की ताजमहल की शेप दी गयी है. किसी रूम को डिजनीलैंड का आकर दिया गया है. इस गुफा के विलाज के अन्दर स्विमिंग पूल भी हैं. बाबा राम रहीम के दोस्त और उनके जानकारों को वे यहीं पर ठहराते थे और उन्हें ऐशो आराम करवाकर खुश कर देते थे. बड़े बड़े मंत्री भी ऐश करने के लिए उनकी गुफा में जाते थे.

इस गुफा में स्विमिंग पूल के अलावा जकूजी स्पा की भी सुविधा है, यहाँ पर सुरक्षा का ख़ास प्रबंध रखा जाता था क्योंकि इस गुफा में बाबा राम रहीम के कई राज भी हैं. बाबा यहाँ पर जब भी ऐश करने आते थे तो गुफा के सभी CCTV कैमरें बंद कर दिए जाते थे. उनके ख़ास खामरे में एक गोल आकार का बेड हैं जिस पर पर साध्वियों का यौन शोषण किया करते थे.

यह भी जानकारी मिली है कि बाबा राम रहीम ने अपने भक्तों की लड़कियों के लिए आश्रम में ही स्कूल बना रखा था. उनकी गुफा के अन्दर ही एक बड़ी ग्लास की खिड़की थी जहाँ से वह स्कूल की तरफ देखते रहते थे और जो लड़की उन्हें पसंद आ जाती थी उन्हें अपनी साध्वियों के जरिये अपने करीब लाने का काम शुरू कर देते थे. पहले उन्हें साध्वी बनाया जाता था और उसके बाद उनकी गुफा में बुलाकर बाबा राम रहीम उनका यौन शोषण करते थे, ऐसी ही दो साध्वियों ने उनके खिलाफ रेप की शिकायत की थी और आज बाबा राम रहीम जेल में बंद हैं.

अभी बाबा राम रहीम के कई राज इस गुफा में दफ़न हैं इसलिए लोग इस गुफा के बारे में खूब पढना चाहते हैं. कई लोग इस गुफा को अपनी आँखों से भी देखना चाहते हैं. गूगल पर इस गुफा के बारे में खूब सर्च किया जा रहा है. अगर सरकार इस गुफा को लोगों के लिए खोल दे और टिकट भी लगा दे तो काफी कमाई हो जाएगी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: