Aug 4, 2017

फ्रॉड केस में बुरे फंसे आजम खान के बेटे, छिन सकती है विधायकी


azam-khan-son-abdullah-khan-probe-in-double-pan-and-fraud-case

दो दो पैन कार्ड बनवाकर आजम खान के बेटे अब्दुल्ला खान बुरी तरह से फंस गए हैं, चुनाव आयोग ने उनके खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं, चुनाव आयोग के आदेश के बाद रामपुर के जिलाधिकारी ने अब्दुल्ला मामले की जांच शुरू कर दी है और अगर यह बात सही पायी गयी तो उनकी विधायकी भी छीनी जा सकती है.

जिलाधिकारी के मुताबिक चुनाव आयोग में अब्दुल्ला में दो पैन कार्ड के आधार पर फर्जी नॉमिनेशन दर्ज करने की शिकायत दर्ज की गयी है, इसी मामले में चुनाव आयोग ने हमें एक चिट्ठी लिखकर उपयुक्त जांच के आदेश दिए हैं और हमने जांच शुरू कर दी है.

शिकायतकर्ता आकाश सक्सेना रामपुर के इंडियन इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के अध्यक्ष हैं और पूर्व मंत्री शिव बहादुर सक्सेना के पुत्र हैं. उन्होंने चुनाव आयोग में शिकायत दी है कि अब्दुल्ला खान ने चुनाव आयोग में अलग पैन नंबर दिया है और इनकम टैक्स रिटर्न में अलग पैन नंबर भरा है.

उनका कहना है कि अब्दुल्ला ने चुनाव आयोग में अपनी उम्र कम दिखाने के लिए अलग पैन नंबर बनाया है, अशोक सक्सेना ने अब्दुल्ला के खिलाफ आयोकर विभाग में भी शिकायत की है. अगर जांच में यह बात सही पायी गयी तो अब्दुल्ला खान की ना सिर्फ विधायकी जाएगी बल्कि उनके चुनाव लड़ने पर आजीवन प्रतिबन्ध भी लग सकता है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment:

  1. This is fraud,if it is proved ,his MLA ship must be revoked and the all the benefits which he received must be recovered.

    ReplyDelete