Aug 2, 2017

आएशा गुलालाई ने दिया PTI से इस्तीफ़ा, बोली, इमरान खान मुझे भेजते हैं 'वो वाले मैसेज'


ayesha-gulati-resign-from-pti-blame-imran-khan-send-text-massage

पाकिस्तान से एक बड़ी खबर आयी है, पाकिस्तान तहरीक-ए-इन्साफ पार्टी (PTI) की महिला नेता आएशा गुलालाई ने यह कहते हुए इस्तीफ़ा दे दिया है कि पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान उन्हें अश्लील मैसेज भेजते हैं. उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि इमरान खान के मैसेज बहुत आपत्तिजनक होते थे, मेरा पार्टी में रहना मुश्किल हो रहा था इसलिए मैंने इस्तीफ़ा दे दिया.

उन्होंने कहा कि मुझे पार्टी का टिकट पाने की फिक्र नहीं है, मैंने NA1 मुद्दे के लिए पार्टी से इस्तीफ़ा नहीं दिया है, मैं इमरान खान की वजह से मानसिक तनाव में जी रही थी इसलिए मैंने इस्तीफ़ा दिया है.

उन्होंने कहा कि इमरान खान की और भी गलत आदतें हैं लेकिन टेक्स्ट मैसेज भेजना उनकी सबसे बुरी आदत थी, उन्होंने मुझे सबसे पहला टेक्स्ट मैसेज अक्टूबर 2013 में भेजा, आप इमरान खान के ब्लैकबेरी फोन में चेक कर सकते हैं, वो सभी महिलाओं को ब्लैकबेरी का इस्तेमाल करने की सलाह देते थे क्योंकि उसमें टेक्स्ट मैसेज को ट्रेस नहीं किया जा सकता. आप उनका ब्लैकबेरी चेक कीजिये सब कुछ पता चल जाएगा.

उन्होंने कहा कि इमरान खान के मैसेज ऐसे होते हैं कि कोई भी सम्मानजनक महिला उन्हें बर्दास्त नहीं कर सकती, इमरान खान खुद पर कण्ट्रोल नहीं रख सकते, पार्टी की अन्य महिलायें भी उनकी इन आदतों से परेशान हैं.

उन्होंने यह भी कहा कि इमरान खान मनोवैज्ञानिक डिसऑर्डर से ग्रस्त हैं और कहा कि उन्हें प्रतिभाशाली लोगों की पसंद नहीं है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: