लुटेरों ने महिला का किया गैंगरेप तो पुलिस वाले ने कहा 'रेप की बात छुपा लो, कहना सिर्फ चोरी हुई'

amroha-me-mahila-ke-ghar-chori-aur-gangrape-news-in-hindi

उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक हैरान करने वाली खबर आयी है. योगी सरकार ने यूपी पुलिस के इतना डंडा कर रखा है कि पुलिस वाले रेप की घटना को छुपाने की कोशिश कर रहे हैं. बुधवार को अमरोहा में एक महिला के घर में घुसकर कुछ लुटेरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया और उसके बाद महिला के साथ गैंगरेप किया. जब महिला ने इस बात की शिकायत पुलिस से की तो पुलिस वाले ने कहा - ना ना, गैंगरेप की बात छुपा लो, कहना सिर्फ चोरी हुई है.

महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि हथियारों से लैश दो लुटेरे बुधवार को उसके घर में घुस आए और उसके गहने और रुपये लूट लिए. उसके बाद लुटेरों ने महिला को एक कमरे में बंद करके उसके साथ गैंगरेप किया. महिला ने कहा कि गैंगरेप के दौरान जब मैंने चिल्लाने की कोशिश की तो उन्होंने गोली मारने की धमकी दी.

महिला ने बताया कि जब गुंडे मेरी आबरू लूटने की कोशिश कर रहे थे तो मैं कहा कि सब कुछ ले जाओ लेकिन मुझे हाथ मत लगाना लेकिन लुटेरों ने उसकी एक नहीं सुनी, उसके दो बालकों को अलग कमरे में बंद कर दिया और उसके साथ बलात्कार कर ही डाला.

इसके बाद महिला ने इस घटना की शिकायत पुलिस से की. महिला ने कहा कि चोरों ने उसका सामान और पैसा भी लूट लिया और बलात्कार भी किया, यह सुनकर पुलिसवाले ने कहा - ना ना इस बात को छुपा लो तुम, कहना सिर्फ चोरी हुई है.

इस मामले में अमरोहा के डिप्टी इंस्पेक्टर जनरल ने कहा कि घटना के सम्बन्ध में FIR दर्ज कर ली गयी है और जांच जारी है. अब बात कुछ भी हो लेकिन इतना तो साफ़ है कि गुंडों पर ना तो पुलिस लगाम लगा पा रही है और उल्टा बलात्कार जैसी घटनाओं को छुपाने की कोशिश कर रही है जो बहुत शर्मनाक है.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: